Move to Jagran APP

Sarkari Naukri: इलेक्ट्रॉनिक्स कारपोशन ऑफ इंडिया ने निकाली टेक्निकल ऑफिसर पदों के लिए सरकारी नौकरियां, ऐसे करें आवेदन

Sarkari Naukri उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए ईसीआईएल द्वारा ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 30 सितंबर 2020 (शाम 4 बजे तक) निर्धारित की गयी है। बीई या बीटेक अधिकतम 30 वर्ष तक के युवा बेरोजगार आवेदन कर सकते हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Mon, 21 Sep 2020 02:39 PM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 02:44 PM (IST)
Sarkari Naukri: इलेक्ट्रॉनिक्स कारपोशन ऑफ इंडिया ने निकाली टेक्निकल ऑफिसर पदों के लिए सरकारी नौकरियां, ऐसे करें आवेदन
ईसीआईएल 17 टेक्निकल ऑफिसर भर्ती 2020 विज्ञापन यहां देखें

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Sarkari Naukri: इलेक्ट्रॉनिक्स कारपोशन ऑफ इंडिया (ईसीआईएल) ने देश में विभिन्न प्रोजेक्ट साइट्स पर विभागों में टेक्निकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। भारत सरकार के परमाणु उर्जा विभाग के अधीन सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी ईसीआईएल ने जिन विभागों के लिए रिक्तियां घोषित की हैं उनमें कंट्रोल एवं इंस्ट्रूमेंटेशन, कंट्रोल सिस्टम ग्रुप, टेलीकॉम डिविजन, स्मार्ट गवर्नेंस सोल्यूशन डिविजन, सिक्यूरिटी सिस्टम और प्रोजेक्ट्स डिविजन शामिल हैं। इन सभी विभागों के लिए दुर्गापुर, कोचीन, मुंद्रा, हैदराबाद, मुंबई, चंडीगढ़ और चेन्नई साइट्स के लिए भर्ती की जानी हैं। इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट, ecil.co.in पर दिये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए ईसीआईएल द्वारा ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 30 सितंबर 2020 (शाम 4 बजे तक) निर्धारित की गयी है।

prime article banner

ईसीआईएल 17 टेक्निकल ऑफिसर भर्ती 2020 विज्ञापन यहां देखें

यहां मिलेगा ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के लिए लिंक

कौन कर सकता है आवेदन?

ईसीआईएल टेक्निकल ऑफिसर के पदों के लिए वे उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से सम्बन्धित ट्रेड में प्रथम श्रेणी में बीई या बीटेक की डिग्री ली हो। साथ ही, उम्मीदवार की आयु 31 अगस्त 2020 को अधिकतम 30 वर्ष होनी चाहिए।

ऐसे होगा सेलेक्शन

ईसीआईएल टेक्निकल ऑफिसर के पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इंटरव्यू का आयोजन वर्चुअल मोड में किया जाएगा और इसके लिए उम्मीदवारों की शार्टलिस्टिंग उनके क्वाईफाईंग एग्जाम (बीई/बीटेक) में प्राप्त अंकों और आवश्यक एक वर्ष के अनुभव के आधार पर किया जाएगा।

वेतनमान

ईसीआईएल में टेक्निकल ऑफिसर के पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है जिसकी अवधि आरंभ में एक वर्ष होगी। टेक्निकल ऑफिसर के पदों के लिए ईसीआईएल द्वारा 23 हजार रुपये प्रतिमाह का मासिक वेतन दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.