Move to Jagran APP

Sarkari Naukri: 50 जूनियर आफिसर भर्ती के लिए आवेदन कल हो रहे हैं समाप्त; लखनऊ, पटना समेत अन्य शहरों होगी नियुक्ति

Sarkari Naukri कैन फिन होम्स लिमिटेड जूनियर ऑफिसर भर्ती 2020 अधिसूचना के अनुसार आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट canfinhomes.com पर उपलब्ध कराये गये जूनियर ऑफिसर ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 03:24 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 03:24 PM (IST)
Sarkari Naukri: 50 जूनियर आफिसर भर्ती के लिए आवेदन कल हो रहे हैं समाप्त; लखनऊ, पटना समेत अन्य शहरों होगी नियुक्ति
आवेदन की प्रक्रिया 26 नवंबर से शुरू हुई थी।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Sarkari Naukri: सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक कैनरा बैंक की हाउसिंग फाइनेंस कंपनी कैन फिन होम्स लिमिटेड ने देश भर में फैले अपना विभिन्न ब्रांचों में 50 जूनियर ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन हाल ही में जारी किया था। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया कल, 2 दिसंबर 2020 को समाप्त होने जा रही है। कैन फिन होम्स लिमिटेड जूनियर ऑफिसर भर्ती 2020 अधिसूचना के अनुसार आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट, canfinhomes.com पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 26 नवंबर से शुरू हुई थी।

loksabha election banner

कैन फिन होम्स लिमिटेड जूनियर ऑफिसर भर्ती 2020 अधिसूचना यहां देखें

यहां करें ऑनलाइन आवेदन

कौन कर सकता है आवेदन?

कैन फिन होम्स लिमिटेड जूनियर ऑफिसर भर्ती 2020 के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक डिग्री उत्तीर्ण की हो। साथ ही, कंप्यूटर अप्लीकेशन या डाटा एंट्री कार्यों में दक्ष होना चाहिए। इसके अतिरिक्त उम्मीदवारों की आयु 1 अक्टूबर 2020 को 21 वर्ष से कम और 30 वर्ष के अधिक नहीं होनी चाहिए।

ऐसे होगा सेलेक्शन

कैन फिन होम्स लिमिटेड जूनियर ऑफिसर भर्ती 2020 के लिए उम्मीदवारों का चयन शार्टलिस्टिंग, लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। उम्मीदवारों की शॉर्टलिस्टिंग उनके आवेदन के विवरणों के आधार पर की जाएगी। शार्टलिस्ट किये गये उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा के लिए आमंत्रित किया जाएगा। लिखित परीक्षा में सफल घोषित उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए आमंत्रित किया जाएगा। उम्मीदवारों का अंतिम चयन इंटरव्यू के अंकों के आधार पर किया जाएगा।

इतनी मिलेगी सैलरी

कैन फिन होम्स लिमिटेड जूनियर ऑफिसर भर्ती 2020 के लिए चयनित उम्मीदवारों की नियुक्ति लखनऊ, पटना समेत कंपनी द्वारा निर्धारित अन्य ब्रांचों में संविदा के आधार पर की जाएगी। संविदा की अवधि आरंभ में एक वर्ष होगी, जिसे अगले दो वर्षों के लिए बढ़ाया जा सकता है। नियुक्त के पहले वर्ष के दौरान 16 हजार रुपये प्रतिमाह सैलरी दी जाएगी। वहीं, दूसरे वर्ष के दौरान 18 हजार और तीसरे वर्ष में 21 हजार प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा। वेतन के अलावा पीएफ, मोबाइल चार्ज, यात्रा भत्ता और स्पेशल भत्ते भी दिये जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.