Move to Jagran APP

Sarkari Naukri 2022: यहां जूनियर इंजीनियर के पदों पर निकली बंपर भर्ती, 650 पदों के लिए 9 फरवरी तक करें आवेदन

इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 10 जनवरी 2022 से शुरू हो चुकी है और 9 फरवरी 2022 तक चलेगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं इन तिथियों में अप्लाई कर दें। इच्छुक उम्मीदवार डीएसएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट dsssbonline.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Tue, 11 Jan 2022 01:30 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jan 2022 01:30 PM (IST)
Sarkari Naukri 2022: यहां जूनियर इंजीनियर के पदों पर निकली बंपर भर्ती, 650 पदों के लिए 9 फरवरी तक करें आवेदन
दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (Delhi Subordinate Services Selection Board, DSSSB)

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (Delhi Subordinate Services Selection Board, DSSSB) ने जूनियर इंजीनियर सिविल junior engineer-JE (civil), सेक्शन ऑफिसर एसओ (Section officer-SO,civil) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। यह नियुक्तियां इलेक्ट्रिकल और सिविल श्रेणियों में की जाएंगी। इसके तहत कुल 691 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस पोस्ट के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को डीएसएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट dsssbonline.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 10 जनवरी, 2022 से शुरू हो चुकी है और 9 फरवरी, 2022 तक चलेगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं इन तिथियों में अप्लाई कर दें।

loksabha election banner

DSSSB 2022 JE/SO (Electrical and Civil) Posts: जेई, एसओ पद के लिए ऑनलाइन ऐसे करें आवेदन

जेई, एसओ पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट https://dsb.delhi.gov.in/ पर जाएं। इसके बाद ऑनलाइन आवेदन रजिस्ट्रेशन प्रणाली (ओएआरएस) के लिए लिंक' पर क्लिक करें। इसके बाद OARS पेज खुलेगा, https://dsssbonline.nic.in/। इसके बाद 'नए पंजीकरण के लिए क्लिक करें' चुनें। इसके बाद निर्देशों को ध्यान से पढ़ें। इसके बाद अपना पंजीकरण विवरण और पहचान प्रमाण विवरण दर्ज करें। अब सबमिट' पर क्लिक करें। इसके बाद पंजीकरण आईडी और पासवर्ड उत्पन्न होगा। अब लॉगिन करने के लिए आईडी और पासवर्ड का उपयोग करें। इसके बाद जेई/ एसओ पदों के लिए आवेदन करें 2022। अप्लाई करने के बाद उसका प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रख लें।

ये होगी फीस

इन पदों पर आवेदन करने वाले योग्य उम्मीदवारों को आवेदन बतौर शुल्क के रूप में 100 देना होगा। हालांकि, एसटी, एससी, पीडब्ल्यूडी, महिला और पूर्व सैनिकों की श्रेणियों के उम्मीदवारों को ऑनलाइन शुल्क का भुगतान करने से छूट दी गई है। वहीं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेब पोर्टल पर विजिट करना होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.