नई दिल्ली, सरकारी नौकरी। Sarkari Naukri 2020: सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ प्लास्टिक इंजीनियरिंग एण्ड टेक्नोलॉजी यानि सिपेट में ग्रुप ए, ग्रुप बी और ग्रुप सी में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये गये हैं। इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 29 मई 2020 निर्धारित की गयी है।

बता दें कि सीपेट भर्ती 2020 के लिए 1 मई को अधिसूचना जारी की गयी थी और भर्ती से सम्बन्धित सभी नोटिस, विज्ञापन, अप्लीकेशन फॉर्म, आवश्यक योग्यता मानदंड और भर्ती से सम्बन्धित नियम एवं शर्तों संस्थान की ऑफिशियल वेबसाइट, cipet.gov.in पर उपलब्ध कराया गया है।

जानें रिक्तियों से सम्बन्धित विवरण

-सीनियर ऑफिसर (पर्सोनेल एवं ऐडमिनिस्ट्रेशन) – 4 पद

-ऑफिसर (पर्सोनेल एवं ऐडमिनिस्ट्रेशन) – 6 पद

-टेक्निकल ऑफिसर – 10 पद

-असिस्टेंट ऑफिसर (पर्सोनेल एवं ऐडमिनिस्ट्रेशन और फाइनेंस एवं एकाउंट्स) – 06 पद

-असिस्टेंट टेक्निकल ऑफिसर – 10 पद

-ऐडमिनिस्ट्रेटिव असिस्टेंट ग्रेड-III – 06 पद

-टेक्निकल असिस्टेंट ग्रेड-III – 15 पद

जानें योग्यता मानदंड

सीपेट भर्ती 2020 में विज्ञापित पदों के लिए योग्यता मानदंड पदों के अनुसार अलग-अलग निर्धारित हैं। टेक्निकल असिस्टेंट पदों के लिए ऐसे उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने सम्बन्धित ट्रेड में डिप्लोमा किया हो या आईटीआई के साथ दो वर्षों का अनुभव रखते हों। साथ ही, उम्मीदवार की आयु 32 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। अन्य पदों के लिए आवश्यक योग्यता मानदंड के लिए नीचे दिये गये लिंक पर जाएं।

ऐसे करें आवेदन

सीपेट भर्ती 2020 के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट से अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड करने के बाद हार्ड कॉपी को पूरी तरह से भरकर, निर्धारित प्रमाण पत्रों को संलग्न करके संस्थान के मुख्यालय में अंतिम तिथि तक जमा कराना होगा। आवेदन डायरेक्टर (एडमिनिस्ट्रेशन), सीपेट हेड ऑफिस, टीवीके इंडस्ट्रियल स्टेट, गुंडी, चेन्नई – 600032 के ऑफिस में जमा कराये जा सकते हैं।

यहां देखें ऑफिशियल नोटिफिकेशन

ये हैं निर्धारित योग्यता मानदंड

अप्लीकेशन फॉर्म यहां से करें डाउनलोड

Posted By: Rishi Sonwal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस