Move to Jagran APP

Sarkari Naukri 2020: ओएनजीसी में इन 23 सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन आज से शुरू, मासिक वेतन 1 लाख तक

Sarkari Naukri 2020 इन पदों के लिए निश्चित मानदेय के आधार पर प्रतिमाह पारिश्रमिक दिया जाएगा जो कि अधिकतम 1 लाख रुपये प्रतिमाह निर्धारित है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 10:57 AM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2020 01:49 PM (IST)
Sarkari Naukri 2020: ओएनजीसी में इन 23 सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन आज से शुरू, मासिक वेतन 1 लाख तक
Sarkari Naukri 2020: ओएनजीसी में इन 23 सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन आज से शुरू, मासिक वेतन 1 लाख तक

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Sarkari Naukri 2020: सरकारी क्षेत्र की महारत्न कंपनियों में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए महत्वपूर्ण अपडेट। तेल एवं प्राकृतिक गैस निगम लिमिटेड (ओएनजसी) ने अपने असम एसेट स्थित सिबसागर हॉस्पिटल में विभिन्न विभागों में तैनाती के लिए कॉन्ट्रैक्ट मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। ओएनजीसी द्वारा जारी विज्ञापन (सं. 1/2020 आरएण्डपी) के मुताबिक डॉक्टर्स – इमरजेंसी / जनरल ड्यूटी एवं स्पेशलिस्ट के इन पदों के पर संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है और इन पदों पर नियुक्त उम्मीदवारों को निश्चित मानदेय के आधार पर प्रतिमाह पारिश्रमिक दिया जाएगा, जो कि पदों के अनुसार अलग-अलग हैं और अधिकतम 1 लाख रुपये प्रतिमाह है।

loksabha election banner

ओएनजीसी कॉन्ट्रैक्ट मेडिकल ऑफिसर के पदों के लिए आवेदन इच्छुक उम्मीदवार निगम की ऑफिशियल वेबसाइट, ongcindia.com पर जाकर ऑफशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं और ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं। हालांकि, उम्मीदवार नीचे दिये गये डॉयरेक्ट लिंक से भी ऑफशियल नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं और ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 10 सितंबर 2020 निर्धारित की गयी है। वहीं, अपने डॉक्यूमेंट्स को दिये गये ईमेल आईडी पर भेजने की अंतिम तिथि 11 सितंबर है।

ओएनजीसी कॉन्ट्रैक्ट मेडिकल ऑफिसर भर्ती ऑफशियल नोटिफिकेशन डाउनलोड

ओएनजीसी कॉन्ट्रैक्ट मेडिकल ऑफिसर भर्ती ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म

कौन कर सकता है आवेदन?

ओएनजीसी सीएमओ भर्ती के लिए पदों के अनुसार योग्यता अलग-अलग मांगी गयी है। ईएमओ, जीडीएमओ, ओएच और फील्ड ड्यूटी आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार कॉन्ट्रैक्ट मेडिकल ऑफिसर पदों के लिए एमबीबीएस की डिग्री अनिवार्य है। वहीं स्पेशलिस्ट पदों के लिए एमडी/एमएस की डिग्री अतिरिक्त रूप से होनी चाहिए। जबकि, होमियोपैथी सीएमओ पद के लिए बीएचएमएस डिग्री मांगी गयी है।

ऐसे होगा चयन

ओएनजीसी में सीएमओ पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन उनकी योग्यता एवं इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। योग्यता के लिए 70 अंक और इंटरव्यू के लिए 30 अंक निर्धारित किये गये हैं। इंटरव्यू का आयोजन इलेक्ट्रॉनिक माध्यमों से किया जाएगा, जिसमें गूगल मीट, व्हाट्स ऐप्प, जूम कॉल या स्काईप शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.