नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। PSU Jobs: यदि आप सीए या सीएमए परीक्षा उत्तीर्ण हैं किसी पीसएयू में सरकारी नौकरी की पाने की इच्छा रखते हैं तो यह खबर आपके लिए हैं। भारत सरकार की नवरत्न कंपनियों में से एक सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम (PSU), एनएलसी इंडिया लिमिटेड ने इंडस्ट्रियल ट्रेनी (फाइनेंस) के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। कंपनी द्वारा 1 नवंबर 2021 को जारी भर्ती विज्ञापन (सं.07/2021) के अनुसार नई दिल्ली, कानपुर, डुमका, चेन्नई और अन्य में स्थित ऑफिस या संचालित प्रोजेक्ट में इंडस्ट्रियल ट्रेनी (फाइनेंस) के कुल 56 पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों के आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं।

एक साल के लिए होनी है भर्ती

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि एनएलसी इंडिया लिमिटेड में इंडस्ट्रियल ट्रेनी (फाइनेंस) के पदों पर यह भर्ती सिर्फ एक साल के लिए ही है। यह अवधि चयनित उम्मीदवारों के ट्रेनिंग ज्वाइन करने के दिन से लागू होगी। ट्रेनिंग के दौरान उम्मीदवारों को 22 हजार रुपये प्रतिमाह का स्टाइपेंड दिया जाएगा।

जानें योग्यता

एनएलसी इंडिया लिमिटेड में इंडस्ट्रियल ट्रेनी (फाइनेंस) के पदों के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं जिन्होंने आईसीएआई द्वारा आयोजित चार्टर्ड एकाउंटेंट (सीए) की इंटरमीडिएट परीक्षा या आईसीएमएआई कॉस्ट एण्ड मैनेजमेंट एकाउंटेंट (सीएमए) की इंटरमीडिएट परीक्षा वर्ष 2020 या 2021 में उत्तीर्ण की हो। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 28 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा में छूट भी दी गयी है।

ऐसे करें आवेदन

आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार एनएलसी इंडिया लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट, web.nlcindia.in पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 1 नवंबर 2021 से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार आज, 22 नवंबर 2021 तक अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन सबमिट कर पाएंगे। आवेदन प्रक्रिया और अन्य विवरणों की जानकारी के लिए भर्ती अधिसूचना देखें।

एनएलसी इंडिया भर्ती अधिसूचना इस लिंक देखें

इस लिंक से करें ऑनलाइन आवेदन

Edited By: Rishi Sonwal