Move to Jagran APP

PSPCL Recruitment 2022: पीएसपीसीएल ने असिस्टेंट लाइनमैन के 1690 पदों पर निकाली भर्ती, जानें भर्ती से जुड़ी डिटेल्स

PSPCL Recruitment 2022 पंजाब स्टेट पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार वायरमैन/इलेक्ट्रीशियन ट्रेड के ट्रेड में आईटीआई या अप्रेंटिसशिप होना चाहिए। इसके अलावा इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 18 वर्ष से 37 वर्ष के बीच होना चाहिए।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Sat, 23 Apr 2022 03:53 PM (IST)Updated: Sat, 23 Apr 2022 03:54 PM (IST)
PSPCL Recruitment 2022: पीएसपीसीएल ने असिस्टेंट लाइनमैन के 1690 पदों पर निकाली भर्ती, जानें भर्ती से जुड़ी डिटेल्स
PSPCL Recruitment 2022: पंजाब स्टेट पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (Punjab State Power Corporation Ltd)

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। PSPCL Recruitment 2022: पंजाब स्टेट पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (Punjab State Power Corporation Ltd) ने असिस्टेंट लाइनमैन (Assistant Lineman, ALM Posts) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत, कुल 1690 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू नहीं हुई है। अभ्यर्थियों को इसके लिए इंतजार करना पड़ेगा। ऐसे में, जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट @pspcl.in पर अप्लाई कर सकते हैं। हालांकि इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया फिलहाल शुरू नहीं हुई है। इसके साथ ही न आवेदन की प्रक्रिया आखिरी तारीख फिलहाल निर्धारित नहीं की गई है। ऐसे में अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि, वे आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करते रहें, जिससे वे तारीख की जांच कर सकते हैं।

loksabha election banner

पंजाब स्टेट पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, वायरमैन/इलेक्ट्रीशियन ट्रेड के ट्रेड में आईटीआई या अप्रेंटिसशिप होना चाहिए। इसके अलावा, इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 18 वर्ष से 37 वर्ष के बीच होना चाहिए। वहीं इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले आरक्षित अभ्यर्थियों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी। उम्मीदवार ध्यान दें कि, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  इस भर्ती के लिए कैटेगिरी विवरण, पात्रता मानदंड, वेतनमान, चयन मानदंड और अन्य नियम व शर्तों के साथ विस्तृत विज्ञापन 30 अप्रैल 2022 के बाद आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगा।

PSPCL ALM Recruiment 2022: पीएसपीसीएल असिस्टेंट लाइनमैन के पदों पर ऐसे कर पाएंगे  ऑनलाइन आवेदन

पीएसपीसीएल असिस्टेंट लाइनमैन के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले पीएसपीसीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। इसके बाद पीएसपीसीएल की आधिकारिक वेबसाइट @pspcl.in पर जाएं और 'करियर अनुभाग' पर जाएं। इसके बाद ऑनलाइन आवेदन लिंक पर क्लिक करें। अब अपना विवरण प्रदान करें और दस्तावेज अपलोड करें। इसके बाद 'सबमिट' बटन पर क्लिक करें। अब आवेदन पत्र का प्रिंट आउट लेकर भविष्य के लिए रख लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.