Powergrid Corporation of India Limited (PGCIL) 2020: पावरग्रिड कॉरपोरेशन ऑफ़ इंडिया लिमिटेड ने असिस्टेंट ऑफिस ट्रेनी (Assistant Officer Trainee, Company Secretary) के पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके तहत जो भी उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, वे ऑफिशियल वेबसाइट https://www.powergridindia.com/ पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 7 जुलाई से शुरू हो रही है और 6 अगस्त तक चलेगी। इसलिए जो भी कैंड्डीटे्स आवेदन करना चाहते हैं, वे आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान दें कि कैंड्डीटे्स की नियुक्ति पीजीसीआईएल, महाराष्ट्र में की जाएगी।

उम्मीदवार फॉर्म भरते इस बात का विशेष तौर पर ध्यान रखें कि आवेदन के लिए मांगी गई सारी जानकारी जैसे, एजुकेशन क्वालिफिकेशन और आयु सीमा सहित अन्य सभी शर्तों को पूरा करते हों, क्योंकि अगर मांगी गई योग्यता के अनुरुप आपकी जानकारी नहीं होगी तो आपका आवेदन फाॅर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा। वहीं पीजीसीआईएल में अन्य नौकरी की बात करें तो हाल ही में पावर ग्रिड ने अपरेटिंस के पदों पर भी वैकेंसी निकाली थी। इसके मुताबिक कुल 125 पदोंं पर नियुक्तियां की जाएंगी। इस दौरान उम्मीदवारों को स्टाइपेंड भी दिया जाता।

वहीं पॉवर ग्रिड से इतर जॉब के मौके की बात करें तो राष्ट्रीय केमिकल्स एण्ड फर्टीलाइजर्स लिमिटेड यानि आरसीएफएल ने विभिन्न विभागों मैनेजमेंट ट्रेनी, इंजीनियर, ऑफिसर, असिस्टेंट ऑफिसर, ऑपरेटर ट्रेनी, बॉयलर ऑपरेटर ग्रेड 3 और जूनियर फायरमैन ग्रेड 2 के कुल 393 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आरसीएफएल की ऑफिशियल वेबसाइट, rcfltd.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और 15 जुलाई 2020 तक चलनी है। आवेदन शुल्क भी 15 जुलाई तक जमा किये जा सकेंगे।

Posted By: Nandini Dubey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस