Move to Jagran APP

PNB Recruitment 2021: पंजाब नेशनल बैंक में 100 सुरक्षा प्रबंधकों की भर्ती, इस लिंक से डाउनलोड करें अप्लीकेशन फॉर्म

PNB Recruitment 2021 पंजाब नेशनल बैंक में 100 सुरक्षा प्रबंधकों की भर्ती के लिए आवेदन ऑफलाइन होंगे। आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट के भर्ती सेक्शन में उपलब्ध कराये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से 15 फरवरी 2021 तक आवेदन जमा करा सकते हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Wed, 27 Jan 2021 05:40 PM (IST)Updated: Thu, 28 Jan 2021 08:51 AM (IST)
PNB Recruitment 2021: पंजाब नेशनल बैंक में 100 सुरक्षा प्रबंधकों की भर्ती, इस लिंक से डाउनलोड करें अप्लीकेशन फॉर्म
बैंक द्वारा पीएनबी भर्ती 2021 अधिसूचना कल, 27 जनवरी 2021 को जारी की गयी।

PNB Recruitment 2021: पंजाब नेशनल बैंक में 100 सुरक्षा प्रबंधकों की भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया को ऑफलाइन रखा गया है। पीएनबी सिक्यूरिटी मैनेजर पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट के भर्ती सेक्शन में उपलब्ध कराये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से 15 फरवरी तक आवेदन जमा करा  सकते हैं। वहीं, बैंक द्वारा पीएनबी भर्ती 2021 अधिसूचना कल, 27 जनवरी को जारी की गयी।

loksabha election banner

ऐसे करें आवेदन

आवेदन करने के लिए उम्मीदवार पीएनबी की आधिकारिक वेबसाइट, pnbindia.in पर लॉगइन करें। होमपेज पर रिक्रूटमेंट सेक्शन में जाएं। अब संबंधित रिक्रूटमेंट के लिए एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड करें। इसके बाद इसे भरकर कैश डिपोजिट वाउचर की एक कॉपी के व अन्य दस्तावेजों की कॉपी के साथ लिफाफे पर प्रबंधक सुरक्षा के लिए आवेदन लिख कर अधिसूचना में दिए गए पते पर स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेज दें। आवेदन भेजने की आखिरी तिथि 15 फरवरी है। अधिक जानकारी के लिए विस्तृत अधिसूचना देख सकते हैं।

इस लिंक से डाउनलोड करें भर्ती अधिसूचना और अप्लीकेशन फॉर्म

शैक्षिक योग्यता व आयु सीमा

आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक उत्तीर्ण होना चाहिए। कार्य अनुभव की जानकारी के लिए नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। वहीं, उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 35 वर्ष निर्धारित की गई है। हालांकि, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। आयु की गणना 1 जनवरी, 2021 के अनुसार की जाएगी। 

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। उम्मीदवारों के लेखन कौशल का आकलन करने के लिए साक्षात्कार के एक भाग के रूप में निबंध / पत्र प्रारूपण परीक्षा आयोजित की जाएगी। केवल शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा।

इन तिथियों का रखें ध्यान 

  • आवेदन पत्र और कैश वाउचर डाउनलोड करने की प्रारंभ तिथि : 27 जनवरी, 2021
  • आवेदन पत्र और कैश वाउचर डाउनलोड करने की अंतिम तिथि : 13 फरवरी, 2021
  • कार्यालय में आवेदन पत्र प्राप्त होने की अंतिम तिथि :15 फरवरी, 2021

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.