Move to Jagran APP

PNB SO Recruitment 2020: आवेदन का अंतिम दिन आज, पंजाब नेशनल बैंक में 535 स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों के लिए इस लिंक करें आवेदन

PNB SO Recruitment 2020 पीएनबी में स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया आज 6 अक्टूबर को समाप्त होने जा रही है। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि आवेदन शुल्क भी आज तक ही जमा किये जा सकेंगे।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 08:10 AM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2020 11:01 AM (IST)
PNB SO Recruitment 2020: आवेदन का अंतिम दिन आज, पंजाब नेशनल बैंक में 535 स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों के लिए इस लिंक करें आवेदन
पहले आवेदन की अंतिम तिथि 29 सितंबर थी, जिसे बैंक द्वारा बढ़ाकर 6 अक्टूबर किया गया था।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। PNB SO Recruitment 2020: सरकारी बैंकों में स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों पर भर्ती की तैयारी में जुटे उम्मीदवारों के लिए अलर्ट। पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने विभिन्न विभागों एमएमजीएस-2 और एमएमजीएस-3 ग्रेड/स्केल पर मैनेजर और सीनियर मैनेजर के पदों पर स्पेशलिस्ट ऑफिसर के तौर पर भर्ती के लिए हाल ही जारी विज्ञापन के अंतर्गत ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया आज, 6 अक्टूबर 2020 को समाप्त होने जा रही है। साथ ही, ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत आवेदन शुल्क जमा करने के लिए भी अंतिम तिथि आज ही है। आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार पीएनबी की ऑफिशियल वेबसाइट पर कैरियर सेक्शन में उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन फॉर्म की मदद के अपना आवेदन सबमिट कर सकते हैं। हालांकि, उम्मीदवार नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से भी पीएनबी स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती 2020 नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं और पीएनबी स्पेशलिस्ट ऑफिसर ऑनलाइन फॉर्म 2020 के पेज पर जा सकते हैं।

loksabha election banner

इससे पहले आवेदन की अंतिम तिथि 29 सितंबर थी, जिसे बैंक द्वारा बढ़ाकर 6 अक्टूबर किया गया था। पीएनबी ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों के लिए नोटिफिकेशन 7 सितंबर 2020 को अपने ऑफिशियल वेबसाइट, pnbindia.in पर जारी किया है। पीएनबी में स्पेशलिस्ट ऑफिसर के इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 8 सितंबर से आरंभ हुई थी।

पीएनबी स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती 2020 नोटिफिकेशन डाउनलोड लिंक

पीएनबी स्पेशलिस्ट ऑफिसर ऑनलाइन फॉर्म 2020 लिंक

ऐसे करें आवेदन

पंजाब नेशनल बैंक में मैनेजर और सीनियर मैनेजर के पदों पर स्पेशलिस्ट ऑफिसर के तौर पर भर्ती के लिए आवेदन करने हेतु उम्मीदवारों को बैंक ऑफिशियल वेबसाइट विजिट करने के बाद कैरियर सेक्शन में जाना होगा, जहां ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म का लिंक उपलब्ध कराया गया है। इस पर क्लिक करके उम्मीदवार आईबीपीएस के अप्लीकेशन पोर्टल पर पहुंच पाएंगे, जहां उम्मीदवारों को पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके बाद आवंटित किये गये रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड की मदद से लॉगिन करके उम्मीदवार अपना आवेदन सबमिट कर पाएंगे।

आवेदन शुल्क

  • एससी / एसटी / पीडब्ल्यूबीडी वर्गों के उम्मीदवारों के लिए – 175 रुपये
  • अन्य सभी उम्मीदवारों के लिए – 800 रुपये

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.