Move to Jagran APP

ONGC Recruitment: ऑयल एण्ड नैचुरल गैस कॉर्पोरेशन में 871 पदों के लिए आवेदन 12 अक्टूबर तक

ONGC GT Recruitment 2022 ओएनजीसी द्वारा लीगल डिपार्टमेंट की भर्ती प्रक्रिया शुरू करने के बाद अब अन्य विभागों में ग्रेजुएट ट्रेनी की भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 22 सितंबर से चल रही है। उम्मीदवार 12 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Fri, 23 Sep 2022 04:23 PM (IST)Updated: Sun, 09 Oct 2022 08:38 AM (IST)
ONGC Recruitment: ऑयल एण्ड नैचुरल गैस कॉर्पोरेशन में 871 पदों के लिए आवेदन 12 अक्टूबर तक
ओएनजीसी जीटी भर्ती 2022 के लिए आवेदन आधिकारिक वेबसाइट, ongcindia.com पर करें।

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। ONGC GT Recruitment 2022: सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। कंपनी ऑयल एण्ड नैचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (ओएनजीसी) द्वारा 871 ग्रेजुएट ट्रेनी पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। इन पदों के लिए भी आवेदन प्रक्रिया 22 सितंबर से चल रही है और आवेदन के इच्छुक व निर्धारित योग्यता रखने वाले उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। ओएनजीसी जीटी भर्ती 2022 के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 12 अक्टूबर निर्धारित है। ऐसे में आवेदन के लिए उम्मीदवार आखिरी तारीख का इंतजार किए बिना जल्द से जल्द आवेदन सबमिट कर लें।

loksabha election banner

ONGC GT Recruitment: ओएनजीसी ग्रेजुएट ट्रेनी भर्ती आवेदन प्रक्रिया

ओएनजीसी में ग्रेजुएट ट्रेनी पदों पर भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, ongcindia.com पर भर्ती सेक्शन में उपलब्ध कराए गए ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 300 रुपये के शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। हालांकि, एससी, एसटी और दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए कोई शुल्क नहीं है।

यह भी पढ़ें - SSC CGL 2022: बढ़ी एसएससी सीजीएल आवेदन की आखिरी तारीख, अब 13 अक्टूबर तक करें रजिस्ट्रेशन 20 हजार पदों के लिए

ONGC GT Recruitment: ओएनजीसी ग्रेजुएट ट्रेनी भर्ती के लिए शैक्षिक योग्यता व आयु सीमा

ओएनजीसी में ग्रेजुएट ट्रेनी पदों के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवारों को रिक्तियों से सम्बन्धित विषय/ट्रेड में ग्रेजुएट/पोस्ट-ग्रेजुएट होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों को सम्बन्धित विषय के लिए ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट इन इंजीनियरिंग (गेट) 2022 में सम्मिलित और गेट स्कोर प्राप्त किया होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 31 जुलाई 2022 को 28/30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में केंद्र सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी जानी है।

यह भी पढ़ें - Government Jobs 2022: ये हैं अक्टूबर की टॉप सरकारी नौकरियां; 50,000 पदों के लिए आवेदन का मौका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.