Move to Jagran APP

NTPC Recruitment 2022: एनटीपीसी लिमिटेड ने निकाली 55 एग्जीक्यूटिव पदों की नई भर्ती, इस तारीख से शुरू होंगे आवेदन

NTPC Recruitment 2022 केंद्रीय पीएसयू एनटीपीसी द्वारा सीसीपीपी और पॉवर ट्रेडिंग में एग्जीक्यूटिव के कुल 55 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 25 मार्च 2022 से किए जा सकेंगे।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Wed, 23 Mar 2022 09:18 AM (IST)Updated: Wed, 23 Mar 2022 09:18 AM (IST)
NTPC Recruitment 2022: एनटीपीसी लिमिटेड ने निकाली 55 एग्जीक्यूटिव पदों की नई भर्ती, इस तारीख से शुरू होंगे आवेदन
एनटीपीसी एग्जीक्यूटिव भर्ती 2022 के लिए आवेदन आधिकारिक वेबसाइट, ntpc.co.in पर कर पाएंगे।

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। NTPC Recruitment 2022: एनटीपीसी में सरकारी नौकरी के मौकों का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। भारत सरकार के सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों में से एक एनटीपीसी लिमिटेड ने कंबाइंड साइकिल पॉवर प्लांट (सीसीपीपी) और पॉवर ट्रेडिंग विभागों में एग्जीक्यूटिव के पदों पर भर्ती के लिए नया विज्ञापन जारी किया है। कंपनी द्वारा आज, 23 मार्च 2022 को जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार, एग्जीक्यूटिव (सीसीपीपी) के 50 पदों, एग्जीक्यूटिव (ऑपरेशंस-पॉवर ट्रेडिंग) के 4 पदों और एग्जीक्यूटिव (बिजनेस डेवेलपमेंट-पॉवर ट्रेडिंग) के 1 पद पर फिक्स्ड टर्म आधार पर भर्ती की जानी है।

loksabha election banner

एनटीपीसी एग्जीक्यूटिव भर्ती 2022: इस तारीख से शुरू होंगे आवेदन

एनटीपीसी लिमिटेड द्वारा विज्ञापित पदों के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, ntpc.co.in पर उपलब्ध कराए जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम स आवेदन कर सकेंगे। उम्मीदवारों को वेबसाइट पर विजिट करने के बाद कैरियर सेक्शन में जाना होगा, जहां सम्बन्धित भर्ती के लिए विस्तृत अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड और ऑनलाइन अप्लीकेशन लिंक को एक्टिव किया जाएगा। आवेदन की प्रक्रिया 25 मार्च से शुरू होगी और उम्मीदवार 8 अप्रैल 2022 तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे।

इस लिंक से देख पाएंगे नोटिफिकेशन

एनटीपीसी एग्जीक्यूटिव भर्ती 2022: योग्यता

एनटीपीसी ने अपने भर्ती विज्ञापन में शैक्षिक व प्रोफेशनल योग्यता को लेकर जानकारी प्रकाशित नहीं की है, जिसे उम्मीदवार जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर पाएंगे। हालांकि, कंपनी ने अपने विज्ञापन में पदों के अनुसार निर्धारित अनुभव के विवरण दिए हैं। इसके अनुसार, एग्जीक्यूटिव (सीसीपीपी) पद के आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार के पास सम्बन्धित कार्य का कम से कम 2 वर्ष का अनुभव होना चाहिए। इसी प्रकार, एग्जीक्यूटिव (ऑपरेशंस-पॉवर ट्रेडिंग) और एग्जीक्यूटिव (बिजनेस डेवेलपमेंट-पॉवर ट्रेडिंग) पदों के लिए उम्मीदवारों के पास सम्बन्धित क्षेत्र में न्यूनतम 3 वर्ष का अनुभव होना चाहिए।

यह भी पढ़ें - SSC MTS Notification: एसएससी एमटीएस और हवलदार संयुक्त परीक्षा के लिए अधिसूचना जारी, 3603 पदों पर होगी भर्ती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.