Move to Jagran APP

NTPC Limited Recruitment 2022: एनटीपीसी में जनरल सर्जन और स्पेशलिस्ट के पदों पर निकली वैकेंसी, 27 जनवरी तक करें आवेदन

NTPC Limited Recruitment 2022 जनरल सर्जन और स्पेशलिस्ट केसामान्य/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को 300 रुपये की योग्य पंजीकरण शुल्क का भुगतान करना आवश्यक है। इसके अलावा एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी/एक्सएसएम श्रेणी और महिला उम्मीदवारों को पंजीकरण शुल्क का भुगतान करना होगा।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 02:51 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 06:28 AM (IST)
NTPC Limited Recruitment 2022: एनटीपीसी में जनरल सर्जन और स्पेशलिस्ट के पदों पर निकली वैकेंसी, 27 जनवरी तक करें आवेदन
NTPC Limited Recruitment 2022: नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (National Thermal Power Corporation Limited)

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। NTPC Limited Recruitment 2022: नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (National Thermal Power Corporation Limited) ने जनरल सर्जन और स्पेशलिस्ट पदों (General Surgeon and Specialist posts) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। एनटीपीसी कुल 15 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एनटीपीसी की आधिकारिक साइट careers.ntpc.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। वहीं पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 27 जनवरी, 2022 तक है। अभ्यर्थी ध्यान दें कि लास्ट डेट बीतने के बाद कोई फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखें। वहीं उम्मीदवारों को NTPC’ के अस्पतालों में तैनात किया जाएगा।

loksabha election banner

नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, जनरल सर्जन के 08 और स्पेशलिस्ट जनरल मेडिसिन के 07 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं। इसके अलावा, जनरल सर्जन के पदों पर आवदेन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से जनरल सर्जरी में MBBS के साथ MS/DNB डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही स्पेशलिस्ट के पद पर अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों को MBBS के साथ MD/DNB की डिग्री होनी चाहिए।

ये होगी फीस

जनरल सर्जन और स्पेशलिस्ट केसामान्य/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को 300 रुपये की योग्य पंजीकरण शुल्क का भुगतान करना आवश्यक है। इसके अलावा, एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी/एक्सएसएम श्रेणी और महिला उम्मीदवारों को पंजीकरण शुल्क का भुगतान करना होगा। वहीं उम्मीदवारों को शुल्क का भुगतान नेट बैंकिंग / डेबिट कार्ड / क्रेडिट कार्ड के माध्यम से ऑनलाइन करना होगा। वहीं परीक्षा से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आवेदकों को ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

बता दें कि उम्मीदवारों को एनटीपीसी के किसी भी अस्पताल में मेडिकल एग्जाम देना होगा। अभ्यर्थी ध्यान दें कि स्वास्थ्य मानकों में किसी प्रकार की छूट की अनुमति नहीं दी जाएगी। है। वहीं इस भर्ती से अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.