Move to Jagran APP

NPCIL recruitment 2022: एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के पदों पर आवेदन की लास्ट डेट आज, 225 पदों पर होनी हैं नियुक्तियां

NPCIL recruitment 2022 अप्लाई करने के लिए अभ्यर्थियों को आधिकारिक वेबसाइट www.npcilcareers.co.in पर जाकर लॉगइन करना होगा। उम्मीदवारों का सेलेक्शन ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट इन इंजीनियरिंग (गेट) 2020/2021/2022 में प्राप्त उनका वैलिड स्कोर के आधार और इंटरव्यू के आधार पर होगा।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Thu, 28 Apr 2022 01:28 PM (IST)Updated: Thu, 28 Apr 2022 01:35 PM (IST)
NPCIL recruitment 2022: एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के पदों पर आवेदन की लास्ट डेट आज, 225 पदों पर होनी हैं नियुक्तियां
NPCIL recruitment 2022: न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (Nuclear Power Corporation of India Limited, NPCIL)

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। NPCIL recruitment 2022: न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (Nuclear Power Corporation of India Limited, NPCIL) की ओर से निकाली गई एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (Executive trainee) के पदों पर आवेदन का आज यानी कि 28 अप्रैल, 2022 आखिरी दिन है। NPCIL आज 225 पदों के लिए चल रही भर्ती प्रक्रिया के लिए ओपन रजिस्ट्रेशन विंडो को बंद कर देगा। ऐसे में, जिन उम्मीदवारों ने अभी तक इस पद के लिए अप्लाई नहीं किया है, वे इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थी इस बात का ध्यान रखें कि वे समय रहते आवेदन कर दें, क्योंकि इसके बाद एप्लीकेशन की लास्ट डेट को आगे नहीं बढ़ाया जाएगा। इसलिए समय रहते आवेदन कर दें।

loksabha election banner

अप्लाई करने के लिए अभ्यर्थियों को आधिकारिक वेबसाइट www.npcilcareers.co.in पर जाकर लॉगइन करना होगा। उम्मीदवारों का सेलेक्शन ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट इन इंजीनियरिंग (गेट) 2020/2021/2022 में प्राप्त उनका वैलिड स्कोर के आधार और इंटरव्यू के आधार पर होगा। NPCIL की ओर से जारी सूचना के अनुसार, सेलेक्टड अभ्यर्थियों को मैकेनिकल, केमिकल, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, इंस्ट्रुमेंटेशन कैटेगिरी में नियुक्ति दी जाएगी।

ये होगी फीस

एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के पदों पर आवेदन करने वाली महिला आवेदकों, अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति वर्ग से संबंधित आवेदकों, पीडब्ल्यूबीडी, पूर्व सैनिकों और एनपीसीआईएल के कर्मचारियों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है। वहीं सामान्य जाति के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को शुल्क आधिकारिक सूचना देखना होगा।

NPCIL की ओर से जारी सूचना के मुताबिक, एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से बीई/बीटेक/ बीएससी की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा, एजुकेशन क्वालिफिकेशन से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक सूचना देख सकते हैं। वहीं अभ्यर्थी ध्यान दें कि इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 26 वर्ष होनी चाहिए। इसके अलावा, इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर जा सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.