Move to Jagran APP

NIFT Group C Recruitment 2021: निफ्ट में जूनियर असिस्टेंट और स्टेनो सहित अन्य पदों पर जॉब का मौका, @nift.ac.in पर करें आवेदन

NIFT Group C Recruitment 2021नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी निफ्ट ( NIFT Srinagar) श्रीनगर ने ग्रुप सी के विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इसके तहत मल्टी टास्किंग स्टाफ (Multi Tasking Staff MTS) ड्राइवर (Driver) लैब असिस्टेंट (Lab Assistant) जूनियर असिस्टेंट (Junior Assistant) के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Fri, 21 May 2021 11:58 AM (IST)Updated: Fri, 21 May 2021 12:13 PM (IST)
NIFT Group C Recruitment 2021: निफ्ट में जूनियर असिस्टेंट और स्टेनो सहित अन्य पदों पर जॉब का मौका, @nift.ac.in पर करें आवेदन
NIFT Group C Recruitment 2021: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी, निफ्ट,

NIFT Group C Recruitment 2021: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी, निफ्ट, (National Institute of Fashion Technology, NIFT, Srinagar), श्रीनगर ने ग्रुप सी के विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इसके तहत मल्टी टास्किंग स्टाफ ( Multi Tasking Staff, MTS), ड्राइवर (Driver), लैब असिस्टेंट (Lab Assistant), , जूनियर असिस्टेंट (Junior Assistant), असिस्टेंट वार्डन, असिस्टेंट (Assistant Warden, Assistant) , मशीन मैकेनिक (Machine Mechanic) और ड्राइवर (Driver) के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। कुल 18 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार ग्रुप सी के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे योग्य उम्मीदवार 22 मई से 21 जून 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अप्लाई करने के लिए अभ्यर्थियों को आधिकारिक वेबसाइट nift.ac.in के माध्यम से पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

loksabha election banner

NIFT Group C Recruitment 2021: इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की शुरुआत तिथि - 22 मई 2021

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि - 21 जून 2021 (शाम 05:30 बजे)

वैंकेसी डिटेल्स

स्टेनो ग्रेड- -III- 01

असिस्टेंट फाइनेंस एंड अकाउंट्स- 01

असिस्टेंट वॉर्डन फीमेल- 01

मशीन- मैकेनिक- 01

जूनियर असिस्टेंट- 02

लैब असिस्टेंट- 02

लैब असिस्टेंट एफडी- 01

लैब असिस्टेंट आईटी- 01

ड्राइवर- 01

मल्टीटास्किंग एमटीएस- 07

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

असिस्टेंट फाइनेंस एंड अकाउंट्स के पद पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से काॅमर्स में डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा फाइनेंस एंड अकाउंट्स फील्ड में दो साल का अनुभव होना चाहिए।

असिस्टेंट वार्डन फीमेल के पद पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएट होना चाहिए। इसके अलावा किसी भी एजुकेशनल इंस्टीट्यूट में असिस्टेंट वार्डन के रूप में एक साल का अनुभव होना चाहिए।

ऐसे होगा सेलेक्शन

उम्मीदवारों का सेलेक्शन मेरिट लिस्ट के आधार पर होगा। वहीं यह मेरिट लिस्ट लिखित परीक्षा के आधार पर की जाएगी। परीक्षा में बहुविकल्पीय प्रश्न और स्किल टेस्ट से जुड़े सवाल पूछे जाएंगे। इसके अलावा भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.