Move to Jagran APP

NHAI Application 2021: राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण में 41 डिप्टी मैनेजर पदों के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन

NHAI Application 2021 भारत सरकार ने सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय के अधीन एनएचएआई ने डिप्टी मैनेजर (टेक्निकल) के 41 पदों पर गेट 2021 स्कोर के माध्यम से सीधी भर्ती के लिए अधिसूचना 29 अप्रैल 2021 को जारी की थी।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Thu, 27 May 2021 08:41 AM (IST)Updated: Fri, 28 May 2021 06:12 AM (IST)
NHAI Application 2021: राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण में 41 डिप्टी मैनेजर पदों के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन
इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया कल, 28 मई 2021 को समाप्त होने जा रही है।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। NHAI Application 2021: भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए अलर्ट। भारत सरकार ने सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय के अधीन एनएचएआई ने डिप्टी मैनेजर (टेक्निकल) के 41 पदों पर गेट 2021 स्कोर के माध्यम से सीधी भर्ती के लिए अधिसूचना 29 अप्रैल 2021 को जारी की थी। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया आज, 28 मई 2021 को समाप्त होने जा रही है। जिन इच्छुक व योग्य उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे प्राधिकरण की ऑफिशियल वेबसाइट, nhai.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

loksabha election banner

ऐसे करें आवेदन

एनएचएएआई डिप्टी मैनेजर भर्ती 2021 के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को प्राधिकरण की वेबसाइट पर विजिट करने के बाद वेकेंसी सेक्शन में जाना होगा और सम्बन्धित भर्ती विज्ञापन (सीरियल नंबर 4) के साथ दिये गये अप्लाई नाऊ के लिंक पर क्लिक करके या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से अप्लीकेशन पेज पर जा सकते हैं। अप्लीकेशन पेज पर उम्मीदवार मांगे गये विवरणो को भरकर और वांछित डॉक्यूमेंट्स की स्कैन कॉपी अपलोड करके अपना अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि आवेदन कल, 28 मई की शाम 5 बजे तक ही सबमिट किये जा सकेंगे।

इस लिंक से देखें भर्ती अधिसूचना

इस लिंक से करें आवेदन

कौन कर सकता है आवेदन?

एनएचएएआई डिप्टी मैनेजर भर्ती 2021 के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए। अंतिम वर्ष/सेमेस्टर के स्टूडेंट्स भी आवेदन कर सकते हैं लेकिन इन उम्मीदवारों को 31 दिसंबर 2021 तक अपना उत्तीर्ण होने का प्रमाण-पत्र प्रस्तुत करना होगा। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु विज्ञापन प्रकाशन की तिथि को 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया

एनएचएएआई डिप्टी मैनेजर भर्ती 2021 के लिए उम्मीदवारो का चयन गेट 2021 परीक्षा के स्कोर के आधार पर किया जाना है। उम्मीदवारों के गेट के स्कोर के आधार पर तैयार मेरिट लिस्ट के अनुसार चयन प्रक्रिया के अगले चरण के लिए एनएचएएआई द्वारा आमंत्रित किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.