Move to Jagran APP

CDAC Recruitment 2021: आवेदन का आज आखिरी दिन, सीडैक नोएडा में इन 72 सरकारी नौकरियों के लिए ऑनलाइन करें अप्लाई

CDAC Noida Recruitment 2021 भारत सरकार के इलेक्ट्रॉनिकी और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय के अधीन सेंटर फॉर डेवेलपमेंट ऑफ एडवांस्ड कंप्यूटिंग (सीडीएसी) द्वारा विज्ञापित 72 पदों की भर्ती के लिए आवेदन का आखिरी तारीख आज 23 फरवरी को समाप्त होने जा रही है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Mon, 22 Feb 2021 04:29 PM (IST)Updated: Tue, 23 Feb 2021 07:37 AM (IST)
CDAC Recruitment 2021: आवेदन का आज आखिरी दिन, सीडैक नोएडा में इन 72 सरकारी नौकरियों के लिए ऑनलाइन करें अप्लाई
सीडैक द्वारा विज्ञापित इन पदों के लिए संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है, जिसकी अवधि दो वर्ष होगी।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। CDAC Noida Recruitment 2021: सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल्स के लिए सरकारी नौकरी के मौकों का इंतजार कर रहे उम्मीदावारों के लिए अलर्ट। भारत सरकार के इलेक्ट्रॉनिकी और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय के अधीन सेंटर फॉर डेवेलपमेंट ऑफ एडवांस्ड कंप्यूटिंग (सीडीएसी) द्वारा विज्ञापित 72 पदों की भर्ती के लिए आवेदन का आखिरी तारीख आज, 23 फरवरी 2021 को समाप्त होने जा रही है। सॉफ्टवेयर डिजाइन, डेवेलपमेंट, सोल्यूशन आर्किटेक्ट, मोबाइल अप्लीकेशन डेवेलपमेंट जैसे वर्क कर रहे प्रोफेशनल्स इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। सीडैक द्वारा विज्ञापित इन पदों के लिए संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है, जिसकी अवधि अधिकतम दो वर्ष होगी।

loksabha election banner

जानें आवेदन प्रक्रिया

सीडैक नोएडा में निकली 72 पदों के लिए भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार सेंटर की ऑफिशियल वेबसाइट, cdac.in पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्मय से आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ऑनलाइन अप्लीकेशन के पेज पर नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से भी पहुंच सकते हैं। आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को अप्लीकेशन पेज पर दिये गये निर्देशों के साथ-साथ पदों के अनुसार निर्धारित योग्यता मानदंडों को ध्यान से पढ़ लेना चाहिए।

दूसरी तरफ जो उम्मीदवार पहले से ही किसी सरकारी विभाग में कार्यरत हैं और सीडैक भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक हैं, उन्हें ऑफलाइन आवेदन करना होगा। इन उम्मीदवारों को निर्धारित नियमों के अनुसार अपना आवेदन इस पते पर जमा कराना होगा – ग्रुप कोऑर्डिनेटर (एचआर), सीडैक, अनुसंधान भवन, सी-56/1, इंस्टीट्यूशनल एरिया, सेक्टर – 62, नोएडा – 201309 (उत्तर प्रदेश)।

यहां करें ऑनलाइन आवेदन

इन पदों के लिए होनी है भर्ती

  • प्रोजेक्ट मैनेजर (सॉफ्टवेयर डिजाइन एवं डेवेलपमेंट) – 4 पद
  • प्रोजेक्ट मैनेजर (सोल्यूशन आर्किटेक्ट) – 4 पद
  • प्रोजेक्ट इंजीनियर (सॉफ्टवेयर अप्लीकेशन डेवेलपर – 5-10 वर्ष का अनुभव) – 5 पद
  • प्रोजेक्ट इंजीनियर (सॉफ्टवेयर डेवेलपर- 5-10 वर्ष का अनुभव) – 5 पद
  • प्रोजेक्ट इंजीनियर (सॉफ्टवेयर अप्लीकेशन डेवेलपर – 2-5 वर्ष का अनुभव) – 5 पद
  • प्रोजेक्ट इंजीनियर (सॉफ्टवेयर डेवेलपर - 2-5 वर्ष का अनुभव) – 45 पद
  • प्रोजेक्ट इंजीनियर (मोबाइल अप्लीकेशन डेवेलपर/इंप्लीमेंटेशन – 2-5 वर्ष का अनुभव) – 4 पद

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.