नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। NCL Recruitment 2020: भारत सरकार की सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों में से एक नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) ने टेक्निशियन और सुपरवाइजर के कुल 512 पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन हाल ही जारी किया था। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया निर्धारित शेड्डूयल के अनुसार कल, 3 अगस्त 2020 से आरंभ हो चुकी है। इन पदों के लिए आवेदन के योग्य व इच्छुक उम्मीदवार नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट, nclcil.in पर विजिट करके आवेदन कर सकते हैं। एनसीएल टेक्निशियन एवं सुपरवाइजर भर्ती के लिए आवेदन हेतु आखिरी तारीख 25 अगस्त 2020 निर्धारित की गयी है। उम्मीदवार नीचे दिये दिये गये डायरेक्ट लिंक के माध्यम से भी नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं और ऑनलाइन अप्लीकेशन के पेज पर जा सकते हैं।

यहां देखें एनसीएल टेक्निशियन एवं सुपरवाइजर भर्ती ऑफिशियल नोटिफिकेशन

इस लिंक से करें आवेदन

यह भी पढ़ें: NCL Recruitment 2020: 512 टेक्निशियन एवं सुपरवाइजर की निकली सरकारी नौकरियां, ऐसे करें आवेदन

कैसे करें आवेदन?

नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) में टेक्निशियन और सुपरवाइजर के पदों के लिए आवेदन करने हेतु उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करने के बाद कैरियर और फिर भर्ती के लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद नये पेज पर अप्लाई ऑलाइन के लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद अप्लीकेशन पेज ओपेन होगा, जहां आवेदन के लिए जरूरी दिशा-निर्देश दिये गये हैं। इन्हें ध्यान से पढ़ने के बाद उम्मीदवार प्रीसड बटन पर क्लिक करके रजिट्रेशन पेज पर जा सकते हैं। जहां उन्हें अपना नाम, आधार, मोबाइल, ईमेल आदि भरकर पंजीकरण करना होगा। रजिस्ट्रेशन के बाद उम्मीदवार भरे गये ईमेल और पासवर्ड की मदद से लॉगिन करके सम्बन्धित पद के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड द्वारा 10 जुलाई को जारी विज्ञापन (सं. एनसीएल/ एचक्यू/ पीडी/ मैनपॉवर/ डीआर/ 2020-21/466) के अनुसार उम्मीदवारों को अपने ऑनलाइन अप्लीकेशन के प्रिंट-आउट को एनसीएल में प्रेषित नहीं करना है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस