नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। NBT Recruitment 2020: राष्ट्रीय पुस्तक न्यास (National Book Trust) ने पीआर असिस्टेंट, कंसल्टेंट (इस्टैब्लिश्मेंट), प्रोडक्शन एग्जीक्यूटिव, एडमिन एग्जीक्यूटिव और मार्केटिंग असिस्टेंट के कुल 5 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं। योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन में दिये गये अप्लीकेशन फॉर्म पर अपने आवेदन को 13 अप्रैल 2020 तक दिये गये ई-मेस आईडी पर मेल कर सकते हैं।

एनबीटी द्वारा कल 25 मार्च 2020 को जारी अपडेट के अनुसार, विज्ञापित पदों पर चयनित उम्मीदवारों को अल्पकालिक संविदात्मक आधार पर ट्रस्ट के नई दिल्ली स्थित मुख्यालय में नियुक्त किया जाएगा और आरंभ में संविदा का अवधि छह माह की होगी। संविदा की अवधि को उम्मीदवार की पर्फार्मेंस और ट्रस्ट की आवश्यकता के अनुसार आगे भी बढ़ाया जा सकता है।

इतनी मिलेगी सैलरी

पीआर असिस्टेंट – समेकित 30 हजार – 40 हजार प्रतिमाह

कंसल्टेंट (इस्टैब्लिश्मेंट) – समेकित 45 हजार प्रतिमाह

प्रोडक्शन एग्जीक्यूटिव  – समेकित 30 हजार – 40 हजार प्रतिमाह

एडमिन एग्जीक्यूटिव – समेकित 30 हजार – 40 हजार प्रतिमाह

मार्केटिंग असिस्टेंट – समेकित 30 हजार – 40 हजार प्रतिमाह

ऐसे करें आवेदन

योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन में दिये गये अप्लीकेशन फॉर्म पर अपने आवेदन को 13 अप्रैल 2020 तक दिये गये ई-मेस आईडी पर मेल कर सकते हैं। उम्मीदवारों को ई-मेल का कवर नोट “डिप्टी डायरेक्टर (इस्ट. एण्ड ऐडमिन), नेशनल बुक ट्रस्ट, इंडिया, नई दिल्ली - 110070” को ऐड्रेस करते हुए आवेदन करें।

देखें ऑफिशियल नोटिफिकेशन और अप्लीकेशन फॉर्म

ऑफिशियल वेबसाइट लिंक

Posted By: Rishi Sonwal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस