Move to Jagran APP

NIT Andhra Pradesh Recruitment 2021: एनआईटी में इन पदों पर निकली वैकेंसी, 16 जून तक करें आवेदन

NIT Andhra Pradesh Recruitment 2021नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (National Institutes of Technology NIT)आंध्र प्रदेश ने एकेडमिक स्टाफ पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। एनआईटी इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 20 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं

By Nandini DubeyEdited By: Published: Wed, 19 May 2021 04:24 PM (IST)Updated: Wed, 19 May 2021 04:57 PM (IST)
NIT Andhra Pradesh Recruitment 2021: एनआईटी में इन पदों पर निकली वैकेंसी, 16 जून तक करें आवेदन
NIT Andhra Pradesh Recruitment 2021: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (National Institutes of Technology, NIT)

NIT Andhra Pradesh Recruitment 2021: अगर आप नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (National Institutes of Technology, NIT) में नौकरी की राह देख रहे हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है। एनआईटी, आंध्र प्रदेश ने एकेडमिक स्टाफ पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। एनआईटी इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 20 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। वहीं उम्मीदवार ध्यान दें कि आवेदन की प्रक्रिया कल यानी कि 20 मई, 2021 से शुरू होगी। आवेदन करने की लास्ट डेट 16 जून, 2021 को होगी।

loksabha election banner

ऑफिशियिल वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक

NIT Andhra Pradesh Recruitment 2021: इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन शुरुआत होने की तारीख- 20 जून, 2021

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख- 16 जून, 2021

एनआईटी आंध्र प्रदेश की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक एकेडमिक स्टाफ के पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के पास एमफिल या पीएचडी की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा एजुकेशन क्वालिफिकेशन और आयु सीमा से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

वैकेंसी डिटेल्स

सिविल इंजीनियरिंग- 01 पोस्ट

कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग- 05 पोस्ट

इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग- 05 पोस्ट

इलेक्ट्रॉनिक एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग- 06 पोस्ट

मैकेनिकल इंजीनियरिंग- 05

ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

इच्छुक और योग्य व्यक्ति एनआईटी आंध्र प्रदेश की आधिकारिक वेबसाइट https://nitandhra.ac.in/main/" rel="nofollowपर जाकर पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। व्यक्तियों को ध्यान देना चाहिए कि आवेदन करने की अंतिम तिथि 16 जून 2021 है। इसके अलावा अभ्यर्थी 16 जून 04:00 बजे तक शुल्क जमा कर सकते हैं। वहीं दस्तावेजों के साथ ऑनलाइन आवेदन का पीडीएफ प्रिंटआउट प्राप्त करने की अंतिम तिथि 17 जून 2021 है।

अभ्यर्थी बस आवेदन करते वक्त एक बात का ध्यान रखें कि नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और उसमें मौजूद योग्यता सहित अन्य शर्तों के आधार पर ही अप्लाई करें। दरअसल फॉर्म में कोई भी पकड़ी जाती है तो फिर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.