Move to Jagran APP

Nainital Bank Recruitment 2020: 155 क्लर्क और पीओ पदों के लिए नैनीताल बैंक में निकली नौकरियां, ऑनलाइन करें आवेदन

Nainital Bank Recruitment 2020 आवेदन की प्रक्रिया 29 अगस्त से आरंभ हो चुकी है जो कि 15 सितंबर तक चलेगी और अप्लीकेशन फीस का भुगतान 15 सितंबर तक किया जा सकता है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Mon, 31 Aug 2020 03:54 PM (IST)Updated: Mon, 31 Aug 2020 03:54 PM (IST)
Nainital Bank Recruitment 2020: 155 क्लर्क और पीओ पदों के लिए नैनीताल बैंक में निकली नौकरियां, ऑनलाइन करें आवेदन
Nainital Bank Recruitment 2020: 155 क्लर्क और पीओ पदों के लिए नैनीताल बैंक में निकली नौकरियां, ऑनलाइन करें आवेदन

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Nainital Bank Recruitment 2020: नैनीताल बैंक लिमिटेड (एनबीएल) ने ग्रेड / स्केल 1 में प्रोबेशनरी ऑफिसर (पीओ) और क्लर्क के कुल 155 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है। इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार नैनीताल बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट, nainitalbank.co.in पर भर्ती सेक्शन में जाकर क्लर्क और पीओ पदों सम्बन्धित नोटिफिकेशन देख सकते हैं और दिये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन ऑनलाइन जमा करा सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 29 अगस्त से आरंभ हो चुकी है जो कि 15 सितंबर 2020 तक चलेगी। साथ ही, आवेदन के लिए उम्मीदवारों को अप्लीकेशन फीस भी जमा करनी होगी जिसका भुगतान 15 सितंबर तक ऑनलाइन किया जा सकता है। उम्मीदवार नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से भी नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं और ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म पेज पर जा सकते हैं।

loksabha election banner

नैनीताल बैंक पीओ और क्लर्क 2020 विज्ञापन यहां देखें

यहां करें ऑनलाइन आवेदन

कौन कर सकता है आवेदन?

नैनीताल बैंक में पीओ पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से न्यूनतम 50% अंकों के साथ स्नातक होना चाहिए और कंप्यूटर ऑपरेशंस का ज्ञान होना चाहिए। वहीं, क्लर्क पदों के लिए आवेदन के लिए वे ही उम्मीदवार पात्र हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से न्यूनतम 45% अंकों के साथ स्नातक उत्तीर्ण किया हो और कंप्यूटर ऑपरेशंस का ज्ञान होना चाहिए। पीओ पदों के लिए उम्मीदवारों की आयु 31 जुलाई 2020 को न्यूनतम 21 वर्ष और अधिकतम 28 वर्ष होनी चाहिए और क्लर्क पदों के लिए न्यूनतम 21 वर्ष और अधिकतम 30 वर्ष होनी चाहिए।

इन शहरों में होगी लिखित परीक्षा

नैनीताल बैंक में पीओ और क्लर्क पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 10 शहरों में किया जाएगा, इनमें हल्द्वानी, देहरादून, रूड़की, बरेली, मेरठ, मुरादाबाद, लखनऊ, जयपुर, दिल्ली एनसीआर और अम्बाला शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.