Move to Jagran APP

MPPSC AE Recruitment 2022: मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने AE के पदों पर निकाली भर्ती, 466 पदों के लिए जानें कैसे होगा चयन

MPPSC AE Recruitment 2022 अगर आप इंजीनियरिंग फील्ड में जॉब की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया जल्द शुरू होने वाली है।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Fri, 01 Apr 2022 05:01 PM (IST)Updated: Fri, 01 Apr 2022 05:19 PM (IST)
MPPSC AE Recruitment 2022: मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने AE के पदों पर निकाली भर्ती, 466 पदों के लिए जानें कैसे होगा चयन
MPPSC AE Recruitment 2022: मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (Madhya Pradesh Public Service Commission, MPPSC)

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। MPPSC AE Recruitment 2022: मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (Madhya Pradesh Public Service Commission, MPPSC) ने असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। एमपीपीएससी सिविल, इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल कैटेगिरी में इंजीनियर के पदों पर भर्तियां करने जा रहा है। इसके तहत कुल 466 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इनमें असिस्टेंट इंजीनियर सिविल के 427, इलेक्ट्रिकल/ मैकेनिकल के 34 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं। वहीं असिस्टेंट इंजीनियर Mechanics के 05 पदों को भरा जाएगा।

prime article banner

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से जारी सूचना के मुताबिक, इन पदों पर आवेदन करने की प्रक्रिया 06 अप्रैल, 2022 से शुरू हो रही है और महीने के मध्य तक यानी कि 15 अप्रैल, 2022 तक चलेगी। ऐसे में जो भी इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे इस दौरान तक आवेदन कर दें, क्योंकि इसके बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे। अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट @mppsc.gov.inपर जाकर लॉगइन करना होगा। इसके साथ ही अप्लाई करते वक्त अभ्यर्थी इस बात का ध्यान रखें कि नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें, क्योंकि फॉर्म में किसी भी तरह की गलत जानकारी पकड़ में आने पर मुश्किल हो सकती है। 

MPPSC AE Recruitment 2022: इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की शुरुआत: 6 अप्रैल 2022

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 15 अप्रैल 2022

MPPSC AE Recruitment 2022: एमपीपीएससी असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर आवेदन करने के लिए ऐसे करें अप्लाई

एमपीपीएससी असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को एमपीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट mppsc.gov.in पर जाना होगा। इसके बाद,उस अधिसूचना लिंक पर क्लिक करें जिसमें 'एमपीपीएससी एई भर्ती 2022' लिखा है। इसके बाद, यह आपको पंजीकरण पेज पर पुनर्निर्देशित करेगा। अब, अपना पंजीकरण विवरण, जन्म तिथि, कैप्चा दर्ज करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें।

आवेदन पत्र स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा। इसके बाद एमपीपीएससी एई भर्ती 2022 आवेदन पत्र डाउनलोड करें और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए सहेजें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK