MHADA Recruitment 2021: महाराष्ट्र हाउसिंग एंड एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी (Maharashtra Housing and Area Development Authority (MHADA) मुंबई में विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकली है। इसके तहत MHADA एग्जीक्यूटिव इंजीनियर, डिप्टी इंजीनियर, एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर, असिस्टेंट इंजीनियर, जूनियर इंजीनियर, असिस्टेंट, सीनियर क्लर्क, जूनियर क्लर्क, शार्टहैंड राइटर सहित अन्य पदों पर भर्तियां निकली हैं। इसके तहत कुल 535 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पोस्ट पर आवेदन के इच्छुक और योग्य हैं, वे ऑफिशियल वेबसाइट @mhada.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

MHADA की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया आज यानी कि 17 सितंबर, 2021 से शुरू हुई थी और 14 अक्टूबर, 2021 तक चलेगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे इस दौरान तक अप्लाई कर दें, क्योंकि लास्ट डेट बीतने के बाद कोई आवेदन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन की प्रारंभिक तिथि - 17 सितंबर 2021

ऑनलाइन आवेदन की लास्ट डेट- 14 अक्टूबर, 2021

परीक्षा तिथि का आयोजन- नवंबर

एजुकेशन क्ववालिफिकेशन

महाराष्ट्र हाउसिंग एंड एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी की तरफ से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास 12 वीं कक्षा, बीई / बीटेक (संबंधित फील्ड) में होना चाहिए। वहीं विभिन्न पदों पर आयु सीमा अलग-अलग है। इसके तहत एग्जीक्यूटिव इंजीनियर पोस्ट पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु 18 से 40 और डिप्टी इंजीनियर के पद पर 18 से 30 होनी चाहिए। वहीं एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर के पद पर 19 से 38 और असिस्टेंट इंजीनियर के पद पर 18 से 38 साल होनी चाहिए। वहीं जूनियर इंजीनियर के पद पर अप्लाई करने वाले अभ्यर्थियों को 18 से 38 साल की उम्र होनी चाहिए।

ऐसे होगा सेलेक्शन

चयन ऑनलाइन परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। वहीं इस परीक्षा से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

Edited By: Nandini Dubey