Move to Jagran APP

Job Alert: यहां जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल सहित अन्य पदों के लिए निकली वैकेंसी, 285 पदों पर होंगी नियुक्तियां

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल के 46 जूनियर इंजीनियर सिविल जूनियर इंजीनियर मैकेनिकल के 51 पदों पर भर्तियां होनी है। वहीं इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष होनी चाहिए।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Sat, 01 Jan 2022 04:38 PM (IST)Updated: Sat, 01 Jan 2022 04:47 PM (IST)
Job Alert: यहां जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल सहित अन्य पदों के लिए निकली वैकेंसी, 285 पदों पर होंगी नियुक्तियां
झारखंड कर्मचारी चयन आयोग (Jharkhand Staff Selection Commission, JSSC)

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। झारखंड कर्मचारी चयन आयोग (Jharkhand Staff Selection Commission, JSSC) ने जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। आयोग के अनुसार कुल 285 पदों पर नियुक्तियां करने जा रहा है। यह भर्तियां, सिविल / मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल ट्रेडों के लिए निकाली गई है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस पद के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे इस पोस्ट के लिए अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को ऑफिशियल वेबसाइट @jssc.nic.in पर जाकर लॉगइन करना होगा। हालांकि इन पदों पर ओवदन की प्रक्रिया अभी शुरू नहीं हुई है। यह भर्ती प्रक्रिया 23 जनवरी, 2022 से शुरू होगी और 22 फरवरी, 2022 तक चलेगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस पद के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे इस पोस्ट के लिए आवेदन कर सकते हैं।

loksabha election banner

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

इन तिथियों का रखें ध्यान

आवेदन जमा करने की प्रारंभिक तिथि: 23 जनवरी 2022

आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 22 फरवरी 2022

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल के 46, जूनियर इंजीनियर सिविल, जूनियर इंजीनियर मैकेनिकल के 51 पदों पर भर्तियां होनी है। वहीं इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष होनी चाहिए। इसके अलावा आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी। वहीं उम्मीदवार ध्यान रखें, इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को आयोग की ओर से जारी नोटिफिकेशन को पहले अच्छी तरह से पढ़ लें और उसके बाद ही अप्लाई कर लें, क्योंकि अगर आवेदन पत्र में कोई भी गड़बड़ी पाई जाती है तो फिर एप्लीकेशन फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखें। वहीं इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट @jssc.nic.in पर विजिट कर सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.