JSLPS Recruitment 2021: झारखंड स्टेट लाइवलीहुड प्रमोशन सोसाइटी (JSLPS) ने हाल ही में एक रिक्रूटमेंट नोटिफिकेशन (FTE) जारी किया है। स्टेट प्रोग्राम मेनेजर, प्रोजेक्ट कोऑर्डिनेटर, प्रोग्राम ऑफिसर सहित अन्य कई पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। ऑफिशियल वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 11 अक्टूबर से शुरू कर दी गई है। ऑनलाइन आवेदन करने की लास्ट डेट आज, 24 अक्टूबर को है। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार, jslps.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

इस भर्ती के माध्यम से कुल 353 रिक्त पदों को भरा जाना है। आधिकारिक वेबसाइट पर Career सेक्शन में डिटेल नोटिफिकेशन उपलब्ध कराया गया है। नोटिफिकेशन में वैकेंसी डिटेल्स, योग्यता मानदंड, चयन प्रक्रिया और आवेदन से संबंधित विस्तृत जानकारी दी गई है। जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, वे नोटिफिकेशन के माध्यम से पूरी जानकारी हासिल कर सकते हैं।

जानें कौन कर सकता है आवेदन

वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन के अनुसार, अलग-अलग पद के लिए अलग-अलग शैक्षिक योग्यता निर्धारित की गई है। पदों के मुताबिक, किसी भी विषय के साथ पीजी डिग्री, या संबंधित विषय में पीजी डिग्री हासिल कर चुके उम्मीदवार आवेदन करने के पात्र हैं। पोस्ट के अनुसार, शैक्षिक योग्यता और कार्य अनुभव की डिटेल जानकारी के लिए अधिसूचना की जांच कर सकते हैं।

यहां करें ऑनलाइन अप्लाई

ऑनलाइन अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट, jslps.in पर विजिट करना होगा। इसके बाद, आपको करियर सेक्शन में एंटर करना होगा। अब संबंधित वैकेंसी के विज्ञापन लिंक पर क्लिक करें। अब एक नए पेज पर भर्ती से संबंधित अधिसूचना ओपन हो जाएगी। यहां उपलब्ध एप्लीकेशन लिंक पर क्लिक करें। अब फिर से आपको एक नए पेज पर लाया जाएगा। यहां संबंधित पोजीशन के लिए More Details पर क्लिक करें। अब आपको अप्लाई लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद, पोस्ट सेलेक्ट करके Continue करें और आगे की आवेदन प्रक्रिया पूरी करें। अप्लाई करने से पहले, इंस्ट्रक्शन को चेक कर लेना चाहिए।

Edited By: Nandini Dubey