Move to Jagran APP

JPSC Recruitment 2022: जेपीएससी आयुर्वेदिक मेडिकल ऑफिसर के पदों पर आवेदन की लास्ट डेट आज, जल्द करें अप्लाई

JPSC Recruitment 2022JPSC की ओर से जारी सूचना के मुताबिक उम्मीदवारों को आयुर्वेदिक मेडिकल ऑफिसर पद पर आवेदन करने से पहले आधिकारिक सूचना को ध्यान से पढ़ना होगा और उसके हिसाब से आवेदन से ही आवेदन करें। आवेदन पत्र में गड़बड़ी होने पर फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Thu, 24 Mar 2022 12:39 PM (IST)Updated: Thu, 24 Mar 2022 12:47 PM (IST)
JPSC Recruitment 2022: जेपीएससी आयुर्वेदिक मेडिकल ऑफिसर के पदों पर आवेदन की लास्ट डेट आज, जल्द करें अप्लाई
JPSC Ayurvedic Medical Officer Recruitment 2022: जेपीएससी आयुर्वेदिक मेडिकल ऑफिसर (JPSC Ayurvedic Medical Officer posts

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। JPSC Ayurvedic Medical Officer Recruitment 2022: जेपीएससी आयुर्वेदिक मेडिकल ऑफिसर (JPSC Ayurvedic Medical Officer posts) के पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट आज यानी कि 24 मार्च, 2022 को है। झारखंड लोक सेवा आयोग (Jharkhand Public Service Commission, JPSC) आज इन पदों पर रजिस्ट्रेशन करने के लिए विंडो को बंद कर देगा। ऐसे में, जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे जेपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट jpsc.gov.in के माध्यम से अप्लाई कर सकते हैं। इसके अलावा, अभ्यर्थियों की सहूलियत के लिए नीचे आसान स्टेप्स भी दिए गए हैं, जिन्हें फॉलो करके अप्लाई कर सकते हैं। 

loksabha election banner

JPSC की ओर से जारी सूचना के मुताबिक, उम्मीदवारों को आयुर्वेदिक मेडिकल ऑफिसर पद पर आवेदन करने के लिए किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बीएएमएस की डिग्री या इसके समकक्ष होना चाहिए। इसके अलावा, आवेदकों के पास किसी मान्यता प्राप्त अस्पताल से इंटर्नशिप सर्टिफिकेट भी होना चाहिए। वहीं इस पोस्ट पर अनारक्षित/बीसी/ईबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों को ₹600 का शुल्क देना होगा, जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को ₹150 की फीस देना होगी। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 200 से ज्यादा पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इस पद पर आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी इस बात का ध्यान रखें कि उनके पास आज आखिरी मौका है, इसके बाद उनको कोई विकल्प नहीं दिया जाएगा। इसलिए समय रहते आवेदन कर दें। 

JPSC Recruitment 2022: जेपीएससी आयुर्वेदिक मेडिकल ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने के लिए इन स्टेप्स को करें फॉलो

जेपीएससी आयुर्वेदिक मेडिकल ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट jpsc.gov.in पर जाना होगा। इसके बाद होमपेज पर, “ऑनलाइन आवेदन” पर क्लिक करें। इसके बाद Ayurvedic Medical Officer posts पदों पर क्लिक करें। अब पोर्टल पर रजिस्टर करें और जेपीएससी भर्ती 2022 आवेदन प्रक्रिया के साथ आगे बढ़ें। आवेदन शुल्क का भुगतान करें और फॉर्म जमा करें। इसके बाद उसका प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रख लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.