JKPSC Recruitment 2021: अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो आपके लिए शानदार मौका है। जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग (Jammu & Kashmir Public Service Commission,JKPSC) ने विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। इसके तहत असिस्टेंट इंजीनियर (Assistant Engineer) , डिप्टी रिसर्च ऑफिसर (Deputy Research Officer) सहित अन्य पदों पर भर्तियां निकली हैं। इसके तहत कुल 45 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे 8 अप्रैल, 2021 यानी कि आज से कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान रखें कि इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने की लास्ट डेट 07 मई, 2021 है। उम्मीदवार ध्यान रखें कि नोटिफिकेशन पत्र भरते वक्त कोई गड़बड़ी न पाई जाए। ऐसा होने पर आवदेन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा।   

JKPSC Recruitment 2021: इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया की शुरुआती तारीख: 08 अप्रैल 2021

आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि: 07 मई 2021

वैकेंसी डिटेल्स

असिस्टेंट इंजीनियर सिविल- 19 पोस्ट

असिस्टेंट इंजीनियर सिविल- 22 पोस्ट

डिप्टी रिसर्च ऑफिसर पब्लिक वर्क्स- 02 पोस्ट

असिस्टेंट रिसर्च ऑफिसर पब्लिक वर्क्स - 02 पोस्ट

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

असिस्टेंट इंजीनियर की पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में बैचलर डिग्री होनी चाहिए।

असिस्टेंट इंजीनियर सिविल पब्लिक वर्क्स की पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में बैचलर की डिग्री होनी चाहिए।

डिप्टी रिसर्च ऑफिसर पब्लिक वर्क्स की पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से बैचलर डिग्री होनी चाहिए।

ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग की ओर जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक उम्मीदवारों को इच्छुक और पात्र व्यक्ति जम्मू एवं कश्मीर लोक सेवा आयोग (JKPSC) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान दें कि आवेदन करने की अंतिम तिथि 07 मई 2021 है। 

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021