Move to Jagran APP

Jamia Millia Islamia Recruitment 2021: जामिया में प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के पदों पर निकली वैकेंसी, 30 जून तक करें अप्लाई

Jamia Millia Islamia Faculty Recruitment 2021 जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia IslamiaJMI) में जॉब पाने का सुनहरा मौका है। JMI ने प्रोफेसर एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके अनुसार कुल 47 पदों पर नियुक्ति की जाएगी

By Nandini DubeyEdited By: Published: Thu, 03 Jun 2021 07:19 PM (IST)Updated: Sun, 27 Jun 2021 07:12 AM (IST)
Jamia Millia Islamia Recruitment 2021: जामिया में प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के पदों पर निकली वैकेंसी, 30 जून तक करें अप्लाई
Jamia Millia Islamia Faculty Recruitment 2021: जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia,JMI) में जॉब पाने का सुनहरा मौका है।

Jamia Millia Islamia Faculty Recruitment 2021: अगर आप टीचिंग के फील्ड में जॉब ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए बेहतर मौका है। जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia,JMI) में जॉब पाने का सुनहरा मौका है। JMI ने प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके अनुसार कुल 47 पदों पर नियुक्ति की जाएगी। ऐसे में इन पदों के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 30 जून 2021 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। अप्लाई करने के लिए अभ्यर्थियों को @jmi.ac.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। अभ्यर्थी इस बात का ध्यान रखें कि आखिरी तारीख बीतने के बाद कोई भी नोटिफिकेशन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

loksabha election banner

इन तिथियों का रखें ध्यान 

नोटिफिकेशन जारी होने की तारीख- 3 जून, 2021

आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख- 30 जून, 2021

JMI की ओर से मुताबिक प्रोफेसर के 15, एसोसिएट प्रोफेसर के 14 और असिस्टेंट प्रोफेसर के 18 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। एसोसिएट प्रोफेसर के पद पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को मास्टर डिग्री और पीएचडी होनी चाहिए। इसके अलावा संबंधित फील्ड में अनुभव होना चाहिए। वहीं अन्य पदों से जुड़ी एजुकेशन क्वालिफिकेशन और आयु सीमा सहित अन्य जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को पढ़ सकते हैं। आवेदन करते वक्त बस इस बात का ध्यान रखें कि ऑनलाइन आवेदन पत्र में कोई गड़बड़ी न हो, क्योंकि ऐसा होने पर एप्लीकेशन फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा। इसके बाद कोई आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा।

 वहीं इसके अलावा यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ मेडिकल साइंस, दिल्ली ने असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसके तहत कुल 30 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे यूसीएमएस की आधिकारिक साइट ucms.ac.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। वहीं अभ्यर्थी इस बात का ध्यान रखें कि इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 29 जून, 2021 तक है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.