IITM Recruitment 2021: इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट (Indian Institute of Information Technology and Management, IITM) ने विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। इसके तहत सीनियर साइंटिस्ट (Sr. Scientist), रिसर्च साइंटिस्ट (Research Scientist) रिसर्च फैलो (Research Fellow) सहित अन्य पदों पर आवेदन मांगे हैं। ऐसे में इन पदों पर इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 12 मई, 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। संस्थान की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 21 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं विभिन्न पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से यूजी डिग्री, बीई, बीटेक और एमएससी और एमसीए की डिग्री होनी चाहिए।

उम्मीदवार बस आवेदन करते वक्त एक बात का ध्यान रखें कि आधिकारिक नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और उसके अनुरुप ही आवेदन करें, क्योंकि आवेदन पत्र में कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो फिर पत्र को मान्य नहीं किया जाएगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखें। 

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन शुरुआत होने की तारीख- 03 मई, 2021

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की तारीख- 12 मई, 2021

IITM Recruitment 2021:वैकेंसी डिटेल्स

सीनियर साइंटिस्ट ( रिसर्च एंड ट्रेनिंग) - 01 पोस्ट

रिसर्च साइंटिस्ट प्रोजेक्ट्स- 03 पोस्ट

रिसर्च एंड डेवलपमेंट इंजीनियर प्रोजेक्ट- 04 पोस्ट

रिसर्च साइंटिस्ट- 01

रिसर्च एंड डेवलपमेंट इंजीनियर ट्रेनिंग- 04 पोस्ट

रिसर्च फैलो ब्लॉकचेन- 03 पोस्ट

फैलो टेक्निकल कंटेट राइटर- 01 पोस्ट

फैलो डिजिटल मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव- 01 पोस्ट

ऐसे करें आवेदन

IITM की ओर से विभिन्न पदों पर निकाले गई वैकेंसी के लिए इच्छुक और योग्य आवेदक इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट (IITM) की आधिकारिक वेबसाइट https://www.iiitmk.ac.in/ पर जरूरी डिटेल्स चेक करने के बाद 12 मई 2021 को या उससे पहले निर्धारित आवेदन प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी ऑफशियिल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप