Move to Jagran APP

ICSIL MTS Recruitment 2021: मल्टी टास्किंग स्टॉफ के पदों पर निकली भर्तियां, जानें योग्यता सहित पूरी डिटेल

ICSIL MTS Recruitment 2021 इंटेलिजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम्स इंडिया लिमिटेड (Intelligent Communication Systems India Limited ICSIL) मल्टी-टास्किंग स्टाफ (Multi-Tasking Staff) के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई है। इसके तहत कुल 50 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Tue, 17 Aug 2021 06:56 PM (IST)Updated: Tue, 17 Aug 2021 07:04 PM (IST)
ICSIL MTS Recruitment 2021: मल्टी टास्किंग स्टॉफ के पदों पर निकली भर्तियां, जानें योग्यता सहित पूरी डिटेल
ICSIL MTS Recruitment 2021: इंटेलिजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम्स इंडिया लिमिटेड (Intelligent Communication Systems India Limited, ICSIL) म

ICSIL MTS Recruitment 2021: इंटेलिजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम्स इंडिया लिमिटेड (Intelligent Communication Systems India Limited, ICSIL) मल्टी-टास्किंग स्टाफ (Multi-Tasking Staff) के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई है। इस भर्ती के तहत आईसीएसआईएल कुल 50 मल्टी-टास्किंग स्टाफ के पद नियुक्तियां करेगा। यह भर्तियां अनुबंध के आधार पर की जाएंगी। ऐसे में आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट icsil.in पर जाकर ऑनाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान रखें कि आवेदन लिंक 23 अगस्त से 24, 2021 तक के बीच उपलब्ध रहेगा।

loksabha election banner

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

आईसीएसआईएल एमटीएस भर्ती 2021 के तहत चयनित उम्मीदवारों को दिल्ली अर्बन शेल्टर इम्प्रूवमेंट बोर्ड (Delhi Urban Shelter Improvement Board) , जीएनसीटी दिल्ली में तैनात किया जाएगा। वहीं इस पोस्ट पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों से 1,000 रुपये का शुल्क लिया जाएगा।

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन 23 अगस्त, 20221 को दोपहर 12 बजे से शुरू होगा

आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि 24 अगस्त, 20221 दोपहर 12 बजे तक

दस्तावेज़ सत्यापन की तिथि जल्द घोषित की जाएगी

उम्मीदवार ICSIL MTS भर्ती 2021 के लिए आवेदन करते समय इस बात का ध्यान रखें कि अगर ऑनलाइन फॉर्म में भरी गई जानकारी अधूरी है या निर्धारित योग्यता मानदंड के अनुसार नहीं होती है तो उम्मीदवार का आवेदन खारिज कर दिया जाएगा। ICSIL की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 18-25 वर्ष के बीच होनी चाहिए। वहीं उम्मीदवारों के पास इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 10वीं पास होने के साथ-साथ आईटीआई या समकक्ष पास प्रमाणपत्र होना चाहिए। वहीं उम्मीदवार ध्यान दें कि दस्तावेज सत्यापन की तिथि वाले दिन पर अभ्यर्थियों को मार्कशीट, जन्म तिथि, जाति, योग्यता और अनुभव के संबंध में मूल दस्तावेज प्रस्तुत करने होंगे। वहीं यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि दस्तावेज़ सत्यापन दौर के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को कोई टीए / डीए प्रदान नहीं किया जाएगा। वहीं इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.