Move to Jagran APP

HRRL Recruitment 2020: राजस्थान रिफाइनरी में सरकारी नौकरियां, 72 रिक्तियां इंजीनियरिंग और अन्य विभागों में

HRRL Recruitment 2020 राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड और राजस्थान सरकार के बीच एक संयुक्त उद्यम है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Mon, 30 Mar 2020 11:17 AM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2020 11:17 AM (IST)
HRRL Recruitment 2020: राजस्थान रिफाइनरी में सरकारी नौकरियां, 72 रिक्तियां इंजीनियरिंग और अन्य विभागों में
HRRL Recruitment 2020: राजस्थान रिफाइनरी में सरकारी नौकरियां, 72 रिक्तियां इंजीनियरिंग और अन्य विभागों में

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। HRRL Recruitment 2020: राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड (एचआरआरएल) ने विभिन्न विभागों - इंजीनियरिंग, फाइनेंस, ह्यूमन रिसोर्स, इंफॉर्मेशन सिस्टम्स और लीगल में कुल 72 रिक्तियों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये हैं। इच्छुक उम्मीदवार एचआरआरएल की ऑफिशियल वेबसाइट, hrrl.in के माध्यम से 24 अप्रैल 2020 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

loksabha election banner

एचआरआरएल द्वारा जारी भर्ती अधिसूचना के अनुसार इंजीनियरिंग विभाग के अतिरिक्त सभी विभागों में उम्मीदवारों की नियुक्ति ई-1 लेवल पर की जानी है और इंजीनियरिंग विभाग में ई1 से लेकर ई4 लेवल तक नियुक्तियां होनी हैं।

बता दें कि राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड, हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (एचपीसीएल) और राजस्थान सरकार (जीओआर) के बीच एक संयुक्त उद्यम है जिसमें दोनी की क्रमशः 74% और 26% की इक्विटी भागीदारी है।

इन विभागों की रिक्तियों के लिए हो रहे हैं आवेदन

-इंजीनियरिंग (मेकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इंस्ट्रूमेंटेशन, सिविल और फायर एवं सेफ्टी) – 66 पद

-फाइनेंस – 02 पद

-ह्यूमन रिसोर्स – 02 पद

-इंफॉर्मेशन सिस्टम्स – 1 पद

-लीगल – 1 पद

ऐसे होगा चयन

राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड में विभिन्न पदों पर उम्मीदवारों का चयन रिज्यूम शॉर्टलिस्टिंग, कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट, ग्रुप टास्क, मूट कोर्ट (लीगल), इंटरव्यू के आधार पर किया जाना है। पदों के अनुसार चयन प्रक्रिया के लिए अधिसूचना देखें।

आवेदन प्रक्रिया

इच्छुक उम्मीदवार एचआरआरएल की ऑफिशियल वेबसाइट, hrrl.in के माध्यम से 24 अप्रैल 2020 को रात 11.59 तक तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को ध्यान रखना चाहिए कि आवेदन के करते समय भरे गये अपने ई-मेल आईडी और मोबाईल नंबर अगले एक वर्ष तक वैध रहना चाहिए।

आवेदन शुल्क

उम्मीदवारों को राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड में विभिन्न पदों के लिए आवेदन के समय 500 रुपये का आवेदन शुल्क जमा करना होगा जो कि अनारक्षित, ईडब्ल्यूएस और ओबीसीएनसी उम्मीदवारों के लिए है। वहीं, एससी, एसटी, और पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क नहीं भरना है।

राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड में विभिन्न पदों के लिए के लिए आवेदन करने के पूर्व ऑफिशियल नोटिफिकेशन अवश्य देखें।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन

ऑनलाइन आवेदन लिंक

राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड भर्ती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.