Move to Jagran APP

Vidyut Sahayak Recruitment 2021: जूनियर इंजीनियर के पदो पर निकली बंपर भर्ती, 9 जुलाई तक करें आवेदन

Gujarat Vidyut Sahayak Recruitment 2021अगर आप इंजीनियरिंग के फील्ड में जॉब ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए बेहतर मौका है। गुजरात एनर्जी ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड ( Gujarat Energy Transmission Corporation Ltd) ने जूनियर इंजीनियर के पदों पर बंपर भर्ती निकाली है। इसके तहत कुल 352 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Tue, 22 Jun 2021 07:01 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jun 2021 06:15 AM (IST)
Vidyut Sahayak Recruitment 2021: जूनियर इंजीनियर के पदो पर निकली बंपर भर्ती, 9 जुलाई तक करें आवेदन
Gujarat Vidyut Sahayak Recruitment 2021: अगर आप इंजीनियरिंग के फील्ड में जॉब ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए बेहतर मौका

Gujarat Vidyut Sahayak Recruitment 2021: अगर आप इंजीनियरिंग के फील्ड में जॉब ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए बेहतर मौका है। गुजरात एनर्जी ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड ( Gujarat Energy Transmission Corporation Ltd, GETCO) ने जूनियर इंजीनियर के पदों पर बंपर भर्ती निकाली है। इसके तहत कुल 352 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इनमें इलेक्ट्रिकल और सिविल के पदों पर नियुक्तियां होनी है।

loksabha election banner

नोटिफिकेशन के मुताबिक जूनियर इंजीनियर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को कंप्यूटर की नॉलेज होनी चाहिए। इसके अलावा अंग्रेजी और गुजराती भाषा पर अच्छी पकड़ होनी चाहिए। ऐसे में जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट www.getcogujarat.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थी इस बात का ध्यान रखें कि ऑनलाइन आवेदन करते वक्त बस नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें और उसके अनुरुप ही आवेदन करें, क्योंकि अगर फाॅर्म में कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो एप्लीकेशन फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा। इसके अलावा जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल पद पर ऑनलाइन ओवदन करने वाले उम्मीदवारों को बीई इलेक्ट्रिकल, बीटेक की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा एजुकेशन क्वालिफिकेशन से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं।

ये होनी चाहिए उम्र 

जूनियर इंजीनियर के पद पर ओवदन करने वाले अनारक्षित श्रेणी (यूआर) उम्मीदवारों की आयु 35 वर्ष होनी चाहिए। इसके अलावा ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए 40 वर्ष और अनुसूचित जाति उम्मीदवारों के लिए 40 वर्ष होना चाहिए। इसके साथ ही अनुसूचित जनजाति (एसटी) उम्मीदवारों के लिए 40 वर्ष साल आयु होनी चाहिए। वहीं आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (ईडब्ल्यूएस) के उम्मीदवारों के लिए 40 वर्ष का आयु होनी चाहिए।

 इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन पंजीकरण शुरू होने की तिथि 18 जून, 2021

ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 9 जुलाई, 2021

GETCO Gujarat JE Recruitment 2021: जूनियर इंजीनियर के पोस्ट पर ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

जूनियर इंजीनियर के पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट www.getcogujarat.com पर जाएं। इसके बाद ऑनलाइन आवेदन पत्र भरकर रजिस्ट्रेशन आईडी ऑनलाइन बनाएं। इसके बाद उम्मीदवारों को रजिस्ट्रेशन फॉर्म में सारी डिटेल्स एंटर करके प्रिंटआउट अपने पास रखना चाहिए। भर्ती प्रक्रिया के दौरान सभी चरणों में इसकी आवश्यकता होगी।

ये होगी फीस

UR, SEBC और EWS उम्मीदवारों को 500 रुपये का शुल्क देना होगा। वहीं एससी, एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को 250 रुपये देना होगा। इसके अलावा आवेदक को पीडब्लूडी वर्ग के उम्मीदवारों को 250 रुपये का शुल्क देना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.