Move to Jagran APP

GTB Hospital Delhi Recruitment 2020: सीनियर रेजिडेंट के पदों पर निकली वैकेंसी, उम्मीदवार करें चेक

GTB Hospital Delhi Recruitment 2020 दिल्ली में स्थित गुरु तेग बहादुर अस्पताल (Guru Teg Bahadur Hospital Delhi) ने विभिन्न विभागों में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर वैकेंसी निकाली है।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 05:12 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 06:45 PM (IST)
GTB Hospital Delhi Recruitment 2020: सीनियर रेजिडेंट के पदों पर निकली वैकेंसी, उम्मीदवार करें चेक
GTB Hospital Delhi Recruitment 2020: सीनियर रेजिडेंट के पदों पर निकली वैकेंसी, उम्मीदवार करें चेक

GTB Hospital Delhi Recruitment 2020: दिल्ली में स्थित गुरु तेग बहादुर अस्पताल (Guru Teg Bahadur Hospital Delhi) ने विभिन्न विभागों में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके तहत कुल 84 पोस्ट पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर उम्मीदवारों का सेलेक्शन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। दिल्ली सीनियर रेजिडेंट की पोस्ट पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री, डीएनबी और पीजी डिप्लोमा धारक उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए कैंड्डीटे्स को आधिकारिक वेबसाइट @health.delhigovt.nic.in पर जाकर आवेदन करना होगा।

loksabha election banner

कैंड्डीटे्स इस बात का ध्यान रखें कि आवेदन करने के पहले ऑफिशियल नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और उसमें मौजूद डिटेल, जैसे एजुकेशन क्ववालिफिकेशन, आयु सीमा सहित अन्य जानकारी को देख लें उसके अनुरुप ही आवेदन करें, क्योंकि अगर आवेदन पत्र के मानकों के अनुरुप नहीं होगा तो फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा। इसके अलावा अन्य नौकरी की बात करें तो भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड, बीईएल ( BEL) ने ट्रेनी इंजीनियर और प्रोजेक्ट इंजीनियर के कुल 50 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरु हो चुकी है और आवेदन की अंतिम तिथि 2 अगस्त 2020 निर्धारित की गयी है। इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार बीईएल की ऑफिशियल वेबसाइट bel-india.in माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 

GTB Hospital Delhi Recruitment 2020: कुल वैकेंसी

मेडिकल-13

डीएम ब्लॉक (एंडोक्रिनोलॉजी) -04

क्लीनिकल -01

बाल रोग-15

हेमटोलॉजी पीडियाट्रिक्स ऑन्कोलॉजी -01

मनोरोग-01

रेडियोलॉजी-10

सामान्य सर्जरी -05

न्यूरोसर्जरी-09

हड्डी रोग-02

एन्थेसिया- 13

GTB Hospital Delhi Recruitment 2020: ऐसे होगा सेलेक्शन

जीटीबी अस्पताल दिल्ली सीनियर रेजिडेंट जॉब्स के लिए चयन साक्षात्कार में आपके प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। उम्मीदवार ध्यान दें कि चयन बोर्ड के सदस्यों द्वारा सत्यापित करने के लिए उम्मीदवारों को साक्षात्कार के समय अपने डॉक्यूमेंट्स लेकर जाएं। उम्मीदवार ध्यान दें कि इस 29 और 30 जुलाई को इंटरव्यू का आयोजन किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.