Move to Jagran APP

Goa PSC recruitment 2020: असिस्टेंट प्रोफेसर और जूनियर फिजीशियन के पदों पर जॉब पाने का शानदार मौका, करें चेक

Goa PSC recruitment 2020 अगर आप लंबे समय से सरकारी नौकरी ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Wed, 13 May 2020 04:58 PM (IST)Updated: Wed, 13 May 2020 04:58 PM (IST)
Goa PSC recruitment 2020: असिस्टेंट प्रोफेसर और जूनियर फिजीशियन के पदों पर जॉब पाने का शानदार मौका, करें चेक
Goa PSC recruitment 2020: असिस्टेंट प्रोफेसर और जूनियर फिजीशियन के पदों पर जॉब पाने का शानदार मौका, करें चेक

Goa PSC recruitment 2020: अगर आप लंबे समय से सरकारी नौकरी ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। गोवा लोक सेवा आयोग (GPSC) ने विभिन्न पदों के लिए भर्तियां निकाली है। इसके तहत असिस्टेंट प्रोफेसर, लेक्चरर, जूनियर फिजीशियन, प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर नियुक्तियां करने जा रहा है। कुल 61 पोस्ट पर उम्मीदवारों की भर्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी इन पदों से जुड़ी योग्यता रखता हो और इच्छुक हो, वे अप्लाई कर सकता है। इसके लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट gpsc.goa.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को वेबसाइट पर उपलब्ध फाॅर्म को अच्छी तरह पढ़ने के बाद अप्लाई करना होगा।

loksabha election banner

 उम्मीदवारों का सेलेक्शन इंटरव्यू के आधार पर होगा। लेकिन अगर आवेदनों की संख्या ज्यादा होती है तो फिर लिखित परीक्षा भी कराई जाएगी। ऐसी स्थिति में लिखित परीक्षा में सेलेक्ट होने वाले उम्मीदवरों का इंटरव्यू लिया जाएगा। इसके बाद उनका फाइनल सेलेक्शन होगा। हालांकि अभी इंटरव्यू का शेड्यूल घोषित नहीं हुआ है।इसलिए उम्मीदवार डेट चेक करने के लिए लेटेस्ट अपडेट चेक करते रहे होंगे। 

कुल वैकेंसी 61

असिस्टेंट प्रोफेसर इन न्यूरोलॉजी- 2

जूनियर फिजीशियन- 1

ट्यूटर इन इंस्ट्टीयूट ऑफ नर्सिंग एजुकेशन- 2

प्लानिंग ऑफिसर- 2

प्रिसिंपल- 1

सिविल एविएशन ऑफिसर- 1

एजुकेशन क्वालिफिकेशन:

उम्मीदवारों को इन पदों पर आवेदन करने के लिए मास्टर डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा सिविल एविएशन ऑफिसर, टेक्निकल ऑफिसर, असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए अनुभव के साथ ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। वहीं उम्मीदवारों को कोंकणी भाषा का ज्ञान होना चाहिए।

आयु:

ज्यादातर पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष होनी चाहिए। वहीं इनमें एक प्रिंसिपल के लिए ऊपरी आयु 50 साल होनी चाहिए।

ये होगी सैलरी: 

असिस्टेंट प्रोफेसर की पोस्ट पर सेलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों को 39,100 और 6,600 सैलरी दी जाएगी। इसके अलावा जूनियर फिजीशियन और लेक्चरर की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 39,100 से 5400 सैलरी दी जाएगी। वहीं ट्यूटर और प्रोफेसर की पोस्ट पर आवेदन करने के लिए 34, 800 और 4,200 सैलरी दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.