GMC Jammu Recruitment 2021:जम्मू में स्थित गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड एसोसिएटेड हॉस्पिटल्स, (Government Medical College and Associated Hospitals, Jammu) ने जूनियर स्टाफ नर्स के पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत कुल 150 पोस्ट पर नियुक्तियांंकी जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे 20 मई तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अप्लाई करने के लिए अभ्यर्थियों को आधिकारिक वेबसाइट http://gmcjammu.nic.in/" rel="nofollow पर जाकर आवेदन करना होगा। आवेदन करने से पहले उम्मीदवार एक बात का ध्यान रखें कि नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें, क्योंकि अगर एप्लीकेशन पत्र मेंं कोई भी गड़बड़ी सामने आती है तो फिर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखें।   

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

GMC की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक उम्मीदवारों को जूनियर स्टाफ नर्स के पदोंकिसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से बीएससी की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा अभ्यर्थी के पास जूनियर स्टाफ नर्स ट्रेनिंग में डिप्लोमा होना चाहिए। वहीं इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 45 साल होनी चाहिए।

GMC Jammu Recruitment 2021: ये होगी सैलरी

जूनियर स्टॉफ नर्स की पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 14500 रुपये प्रतिमाह सैलरी दी जाएगी। इसके अलावा इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

इसके अलावा हाल ही में जम्मू-कश्मीर के जम्मू डिवीजन के डिग्री कॉलेजों में विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली थीं। इनमें लेक्चरर, लाइब्रेरियन, टीचिंग असिस्टेंट और फिजिकल ट्रेनिंग इंस्ट्रक्टर के पदों पर भर्तियां निकली थीं। यह भर्तियां जम्मू-कश्मीर के उच्च शिक्षा विभाग के अंतर्गत जम्मू डिवीजन के गवर्नमेंट डिग्री कॉलेजों के लिए निकली गई हैं। यह भर्ती शैक्षणिक सत्र 2021-2021 के लिए एकेडेमिक अरेंजमेंट के अंतर्गत हो रही थीं।इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख यानी कि 11 मई, 2021 थी।