Move to Jagran APP

GLPC Recruitment 2021: राज्य, जिला और तालुका स्तरों पर 392 मैनेजर पदों के लिए आवेदन आमंत्रित

GLPC Recruitment 2021 जीएलपीसी द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन (सं.GLPC/202122/4) के अनुसार आवेदन के योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं। इच्छुक उम्मीदवार गुजरात सरकार के भर्ती पोर्टल ojas.gujarat.gov.in पर उपलब्ध कराये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 03:56 PM (IST)Updated: Fri, 16 Apr 2021 06:38 AM (IST)
GLPC Recruitment 2021: राज्य, जिला और तालुका स्तरों पर 392 मैनेजर पदों के लिए आवेदन आमंत्रित
उम्मीदवार 22 अप्रैल 2021 तक अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन सबमिट कर सकते हैं।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। GLPC Recruitment 2021: गुजरात सरकार के विभागों में नौकरी की इच्छा रखने वालों के लिए काम की खबर। गुजरात लाइवलीहुड प्रमोशन कंपनी लिमिटेड (जीएलपीसी) ने पंचायत, ग्रामीण आवास और ग्रामीण विकास विभाग में राज्य, जिला और तालुका स्तरों पर असिस्टेंट प्रोजेक्ट मैनेजर के कुल 392 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। जीएलपीसी द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन (सं.GLPC/202122/4) के अनुसार आवेदन के योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं। इच्छुक उम्मीदवार गुजरात सरकार के भर्ती पोर्टल, ojas.gujarat.gov.in पर उपलब्ध कराये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 8 अप्रैल से ही शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 22 अप्रैल 2021 तक अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन सबमिट कर सकते हैं।

prime article banner

यहां देखें भर्ती विज्ञापन

तालुका स्तर पर असिस्टेंट प्रोजेक्ट मैनेजर के लिए आवेदन यहां करें

तालुका लाइवलीहुड मैनेजर के लिए आवेदन यहां करें

जिला स्तर पर असिस्टेंट प्रोजेक्ट मैनेजर के लिए आवेदन यहां करें

राज्य स्तर पर असिस्टेंट प्रोजेक्ट मैनेजर के लिए आवेदन यहां करें

ऑफिशियल वेबसाइट लिंक

आवेदन से पहले जानें योग्यता

जीएलपीसी भर्ती अधिसूचना के अनुसार सभी स्तरों पर असिस्टेंट प्रोजेक्ट मैनेजर पदों और तालुका लाइवलीहुड मैनेजर पदों के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से सोशल वर्क या बिजनेस ऐडमिनिस्ट्रेशन या रूरल मैनेजमेंट में पीजी या मास्टर्स डिग्री प्राप्त की हो और सम्बन्धित कार्य का कम से कम 3 वर्षों का अनुभव रखते हों। इसके अतिरिक्त उम्मीदवारों की आयु 22 अप्रैल 2021 को 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित वर्गों और महिला के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में 5 वर्ष की छूट का भी प्रावधान किया गया है।

पदों के अनुसार रिक्तियों की संख्या

  • असिस्टेंट प्रोजेक्ट मैनेजर – राज्य – 13 पद
  • असिस्टेंट प्रोजेक्ट मैनेजर – जिला – 58 पद
  • असिस्टेंट प्रोजेक्ट मैनेजर – तालुका – 246 पद
  • तालुका लाइवलीहुड मैनेजर – 75 पद

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.