नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। GAIL Recruitment 2022: गेल इंडिया लिमिटेड जॉब का शानदार मौका दे रहा है। GAIL जल्द ही नॉन एग्जीक्यूटिव पदों पर शुरू होने वाली है। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 282 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। अब ऐसे में, इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार gailonline.com पर जाकर अप्लाई कर पाएंगे। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया फिलहाल शुरू नहीं हुई है यह 16 अगस्त, 2022 से शुरू होगी। आवेदन करते वक्त ध्यान रखें कि नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और उसके अनुरुप ही अप्लाई करें, क्योंकि फॉर्म में किसी भी तरह की गड़बड़ी पकड़ में आने पर आवेदन पत्र रिजेक्ट हो सकता हैै।   

आधिकारिक वेसबाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन की प्रारंभिक तिथि - 16 अगस्त 2022

ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि - 15 सितंबर 2022

गेल इंडिया लिमिटेड की ओर से जारी सूचना के अनुसार, यह भर्तियां केमेस्ट्री, लैबोरेटरी, मैकेनिकल, टेलीकॉम, इलेक्ट्रिकल, फायर एंड सेफ्टी, स्टोर एंड परचेज, सिविल, फाइनेंस एंड अकाउंट्स, ऑफिशियल लैंग्वेज, मार्केटिंग एंड ह्यूमन रिसोर्स ग्रेड में की जाएगी।  GAIL की ओर से जारी संक्षिप्त सूचना के अनुसार, गेल नॉन-एग्जीक्यूटिव पदों पर ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 16 अगस्त 2022 को शुरू किया जाएगा। वहीं इन पदों पर अभ्यर्थी 15 सितंबर 2022 तक आवेदन कर सकेंगे। वहीं इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 

How to Apply for GAIL Executive Trainee Recruitment 2022: गेल नॉन-एग्जीक्यूटिव पदों पर ऐसे करें अप्लाई

गेल नॉन-एग्जीक्यूटिव पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट - gailonline.com पर जाएं। इसके बाद फिर 'कैरियर सेक्शन' पर जाएं। अब ऑनलाइन आवेदन लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद अपना विवरण दर्ज करें। अब सिस्टम द्वारा उत्पन्न आवेदन पत्र का प्रिंटआउट लें। इसके बाद उसका प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रख लें।

Edited By: Nandini Dubey