नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। FCI Haryana Watchman Recruitment 2021: फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया में सरकारी नौकरी इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए एक और खुशखबरी। भारतीय खाद्य निगम (एफसीएआई) ने पंजाब राज्य में 860 वॉचमैन की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी करने के बाद अब हरियाणा राज्य के लिए भी 380 वॉचमैन की भर्ती की घोषणा की है। एफसीआई द्वारा हरियाणा राज्य मे स्थित विभिन्न डिपो और कार्यालयों में वॉचमैन के पदों पर भर्ती के लिए संक्षिप्त विज्ञापन जारी किया गया है, जिसके अनुसार विज्ञापित रिक्तियों में से 168 पद अनारक्षित हैं, जबकि राज्य के 120 ओबीसी उम्मीदवारों, 72 एससी उम्मीदवारों के लिए और 38 ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए आरक्षित हैं।

एफसीआई हरियाणा वॉचमैन भर्ती के लिए आवेदन

एफसीआई हरियाणा के संक्षिप्त विज्ञापन के अनुसार वॉचमैन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को निगम की आधिकारिक वेबसाइट, fci.gov.in या पोर्टल, fci-haryana-watch-ward.in पर उपलब्ध कराये जाने वाले फॉर्म के माध्यम से ऑवनलाइन आवेदन करना होगा। ऑनलाइन आवेदन आवेदन की प्रक्रिया 20 अक्टूबर 2021 को सुबह 10 बजे से शुरू होनी है और उम्मीदवार 19 नवंबर 2021 की रात 12 बजे तक अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन सबमिट कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें - FCI Recruitment: भारतीय खाद्य निगम में 860 वॉचमैन की भर्ती, 8वीं पास के लिए सरकारी नौकरी

हरियाणा वॉचमैन भर्ती के लिए एफसीआई के संक्षिप्त विज्ञापन के अनुसार उम्मीदवार भर्ती से सम्बन्धित किसी भी अपडेट, भर्ती विज्ञापन में संशोधन या त्रुटि सुधार, आदि के लिए निगम की आधिकारिक वेबसाइट और हरियाणा वॉचमैन भर्ती पोर्टल, fci-haryana-watch-ward.in पर समय-समय पर विजिट करते रहें। साथ ही, भर्ती से सम्बन्धित प्रश्न को उम्मीदवार आधिकारिक ईमेल आईडी info@fci-haryana-watch-ward.in पर मेल करके पूछ सकते हैं।

यह भी पढ़ें - SSC Selection Posts: सेलेक्शन पोस्ट फेज 9 आवेदन को लेकर कर्मचारी चयन आयोग ने जारी किया नोटिस, 3261 पदों की भर्ती

Edited By: Rishi Sonwal