Move to Jagran APP

ESIC Recruitment 2021: आज होगा वॉक-इन-इंटरव्यू, ईएसआईसी फरीदाबाद में 100 से ज्यादा पदों पर भर्ती

ESIC Recruitment 2021 कर्मचारी राज्य बीमा निगम (Employees State Insurance Corporation Faridabad Haryana) फरीदाबाद हरियाणा ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसके अनुसार सीनियर रेजिडेंट और सीनियर जीडीएमओ के पदों पर नियुक्ति के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Fri, 14 May 2021 07:56 PM (IST)Updated: Mon, 24 May 2021 06:55 AM (IST)
ESIC Recruitment 2021: आज होगा वॉक-इन-इंटरव्यू, ईएसआईसी फरीदाबाद में 100 से ज्यादा पदों पर भर्ती
ESIC Recruitment 2021: कर्मचारी राज्य बीमा निगम (Employees' State Insurance Corporation, Faridabad, Haryana),

ESIC Recruitment 2021: अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो आपके लिए बेहतरीन मौका है। कर्मचारी राज्य बीमा निगम (Employees' State Insurance Corporation, Faridabad, Haryana), फरीदाबाद, हरियाणा ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसके अनुसार सीनियर रेजिडेंट और सीनियर जीडीएमओ के पदों पर नियुक्ति के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत कुल 101 पदों पर भर्ती की जाएंगी। ऐसे में इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं।

loksabha election banner

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक

ESIC की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक सीनियर रेजिडेंट के 71 और सीनियर जीडीएमओ के 30 पदों पर भर्तियां होंगी। वहीं इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विशेषता में पीजी डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए। वहीं इस पोस्ट पर आवेदन कने वाले अभ्यर्थियों की आयु 45 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। वहीं इंटरव्यू के लिए जाने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि पहले वे आधिकारिक वेबसाइट @esic.nic.in पर मौजूद नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें।

आज होगा इंटरव्यू

कर्मचारी राज्य बीमा निगम की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक सीनियर रेजिडेंट सहित अन्य पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सेलेक्शन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। यह इंटरव्यू आज, 24 मई, 2021 को आयोजित किया जाएगा। अभ्यर्थियों को सुबह 9 बजे ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल, एनएच-3, एनआईटी, फरीदाबाद में वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल होना होगा। वहीं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। इसके अलावा हाल ही में कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) में 6500 से ज्यादा पदों पर बंपर वैकेंसी निकाली थी। ये भर्तियां ग्रुप सी के लिए निकाली गई थी। 

ESIC Recruitment 2021: होगी सैलरी

सीनियर रेजिडेंट सेलेक्ट होने वाले अभ्यर्थियों को 67,700 रुपये सैलरी दी जाएगी। वहीं सीनियर जीडीएमओ के पदों पर सेलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों को 101000 रुपये दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.