Move to Jagran APP

ESIC Delhi Recruitment 2020: ईएसआईसी ने सीनियर रेजिडेंट और स्पेशलिस्ट के पदों पर निकली वैकेंसी, इंटरव्यू से होगा सेलेक्शन

ESIC Delhi Recruitment 2020 कर्मचारी राज्य बीमा निगम (Employees State Insurance Corporation ESIC ) दिल्ली ने सीनियर रेजिडेंट (Senior Resident )और स्पेशलिस्ट (Specialist ) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। उम्मीदवार ऑफिशियल पोर्टल पर पूरी डिटेल चेक कर सकते हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 05:37 PM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 05:37 PM (IST)
ESIC Delhi Recruitment 2020: ईएसआईसी ने सीनियर रेजिडेंट और स्पेशलिस्ट के पदों पर निकली वैकेंसी, इंटरव्यू से होगा सेलेक्शन
ये पद कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC),नई दिल्ली में कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर रखे जाएंगे।

ESIC Delhi Recruitment 2020: कर्मचारी राज्य बीमा निगम (Employees State Insurance Corporation, ESIC ) दिल्ली ने सीनियर रेजिडेंट (Senior Resident )और स्पेशलिस्ट (Specialist ) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसके तहत ईएसआईसी कुल 19 पदों पर भर्तियां करने जा रहा है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस पोस्ट के इच्छुक और योग्य हैं, वे कल यानी कि 23 सितंबर 2020 को वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं। उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि ये पद कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC),नई दिल्ली में कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर रखे जाएंगे। इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल पोर्टल पर www.esic.nic.in पर डिटेल चेक कर सकते हैं। 

loksabha election banner

ESIC Delhi Recruitment 2020: वैकेंसी डिटेल

सीनियर रेजिडेंट - 4 पोस्ट

गाॅयनी- 4

मेडिसिन- 4 पोस्ट

रेडियोलॉजी- 4 पोस्ट

सर्जरी- 2 पोस्ट

ESIC Delhi Recruitment 2020: एजुकेशन क्वालिफिकेशन

सीनियर रेजिडेंट की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से MBBS की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा अन्य पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार ऑफिशियल पोर्टल पर जाकर एजुकेशन क्वालिफिकेशन से संबंधित पूरी डिटेल चेक कर सकते हैं। सीनियर रेजिडेंट (Senior Resident )और स्पेशलिस्ट के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 37 साल होनी चाहिए। इसके अलावा आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को नियमानुसार छूट दी जाएगी।

ये होगी फीस

ईएसआईसी की ओर से निकाली गई स्पेशलिस्ट और सीनियर रेजिडेंट के पदों पर ओवदन करने वाले सामान्य उम्मीदवारों को 300 रुपये फीस देनी होगी। वहीं एससी, एसटी कैटेगिरी के अभ्यर्थियों को 75 रुपये का शुल्क देना होगा। 

इंटरव्यू में ले जाएं सभी डॉक्यूमेंट्स 

उम्मीदवार एक और बात का ध्यान रखें कि इंटरव्यू के लिए पहुंचने से पहले सभी डॉक्यूमेंट्स साथ लेकर जाएं। जैसे 10वीं, 12वीं की मार्कशीट, ग्रेजुएशन सहित अन्य प्रोफेशनल डिग्री और डिप्लोमा की मार्कशीट और डिप्लोमा की हार्ड कॉपी अपने साथ ले जाएं। इसके अलावा अपनी फोटो और उम्र का प्रूफ सहित अन्य डॉक्यूमेंट्स भी लेकर जाएं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.