Move to Jagran APP

ECIL Recruitment 2021: टेक्निकल ऑफिसर पोस्ट के पदों पर निकली वैकेंसी, बीटेक पास करें अप्लाई

ECIL Recruitment 2021 इलेक्ट्रॉनिक्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ( Electronics Corporation of India Limited ECIL) ने टेक्निकल ऑफिसर पोस्ट (Technical officer posts) के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। यह भर्तियां हैदराबाद में की जाएंगी। यह भर्ती दो साल की अवधि के लिए अनुबंध के आधार पर की जाएगी।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Thu, 19 Aug 2021 01:16 PM (IST)Updated: Fri, 20 Aug 2021 08:19 AM (IST)
ECIL Recruitment 2021: टेक्निकल ऑफिसर पोस्ट के पदों पर निकली वैकेंसी, बीटेक पास करें अप्लाई
ECIL Recruitment 2021: इलेक्ट्रॉनिक्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ( Electronics Corporation of India Limited, ECIL)

ECIL Recruitment 2021: इलेक्ट्रॉनिक्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ( Electronics Corporation of India Limited, ECIL) ने टेक्निकल ऑफिसर पोस्ट (Technical officer posts) के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। यह भर्तियां हैदराबाद में की जाएंगी। यह भर्ती दो साल की अवधि के लिए अनुबंध के आधार पर की जाएगी। हालांकि प्रोजेक्ट आवश्यकताओं और उम्मीदवार के बेहतर प्रदर्शन के आधार पर विस्तार किया जा सकता है। ऐसे में इस पोस्ट पर आवेदन के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आवेदन पत्र ईसीआईएल की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। वहीं अभ्यर्थी और फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि 25 अगस्त है।

loksabha election banner

आवेदन करते वक्त अभ्यर्थी इस बात का ध्यान रखें कि नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ें और उसके बाद अप्लाई करें, क्योंकि फॉर्म में अगर कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो फिर एप्लीकेशन फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा। 

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

वैकेंसी डिटेल्स

टेक्निकल ऑफिसर ऑन कॉन्ट्रेक्ट Cat. 3/TCD- 05

टेक्निकल ऑफिसर ऑन कॉन्ट्रेक्ट Cat. 1/MCD- 02

टेक्निकल ऑफिसर ऑन कॉन्ट्रेक्ट Cat. 2/EDP- 05 पोस्ट

टेक्निकल ऑफिसर ऑन कॉन्ट्रेक्ट Cat. 3/TCD- 01 पोस्ट

इस पोस्ट आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को इलेक्ट्रानिक्स एंड कम्युनिकेशन या कंप्यूटर साइंस में 60 फीसदी अंक होने चाहिए। इसके अलावा अभ्यर्थी को एक साल का अनुभव होना चाहिए। वहीं एजुकेशन क्वालिफिकेशन या भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। वहीं इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 31 जुलाई तक 30 वर्ष है होनी चाहिए। इसके अलावा आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों की सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी।  

इसके अलावा सफल ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के बाद उम्मीदवारों को उनके बीई और बीटेक में प्राप्त अंकों के आधार पर 1:5 के अनुपात में योग्यता क्रम में शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। इसके अलावा अभ्यर्थियों को संबंधित फील्ड में एक साल का अनुभव होना चाहिए। उम्मीदवारों को वर्चुअल इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। इसके बाद दस्तावेज़ राउंड के लिए उम्मीदवारों को बुलाया जाएगा। इसके बाद उम्मीदवारों का चयन फाइनल किया जाएगा।

ऐसे होगा सेलेक्शन

चयन के बाद उम्मीदवारों को 23,000 प्रति माह सैलरी दी जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.