Move to Jagran APP

CIL Recruitment 2022: कोल इंडिया में इन पदों के लिए आवेदन 1 मार्च तक, पढ़ें पूरी खबर

CIL Recruitment 2022 कोल इंडिया लिमिटेड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक चीफ मैनेजर 10 और जनरलज मैनेजर के 04 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।ऐसे में जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैंवे अधिसूचना के माध्यम से शैक्षिक योग्यता की जांच कर सकते हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Sat, 19 Feb 2022 12:12 PM (IST)Updated: Sun, 27 Feb 2022 08:05 AM (IST)
CIL Recruitment 2022: कोल इंडिया में इन पदों के लिए आवेदन 1 मार्च तक, पढ़ें पूरी खबर
CIL Recruitment 2022:कोल इंडिया लिमिटेड (Coal India Limited) ने जनरल मैनेजर (General Manager) और चीफ मैनेजर (Chief Manager)

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क।  CIL Recruitment 2022: कोल इंडिया लिमिटेड (Coal India Limited) ने जनरल मैनेजर (General Manager) और चीफ मैनेजर (Chief Manager) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत कुल, 14 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, वे कोल इंडिया की आधिकारिक साइट Coalindia.in पर जाकर पूरा नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। वहीं इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 1 मार्च, 2022 तक है। उम्मीदवार ध्यान दें कि लास्ट डेट बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

loksabha election banner

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक  

कोल इंडिया लिमिटेड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, चीफ मैनेजर 10 और जनरलज मैनेजर के 04 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में, जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे विस्तृत अधिसूचना के माध्यम से शैक्षिक योग्यता की जांच कर सकते हैं। इसके अनुसार ही अप्लाई कर सकते हैं। इसके साथ ही इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आयु की सीमा भी देख लेनी चाहिए। अभ्यर्थी एक बात का ध्यान रखें कि अप्लाई करने से पहले नोटिफिकेशन को अच्छी तरह चेक कर लें, क्योंकि अगर एप्लीकेशन फॉर्म में कोई भी गड़बड़ी पाई जाती है तो फिर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा, इसलिए इस बात का ध्यान रखें।  

ऐसे करें आवेदन

कोल इंडिया लिमिटेड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, जनरल और चीफ मैनेजर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को, जो पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे भरे हुए आवेदन पत्र को कोल इंडिया लिमिटेड, "कोयला भवन", परिसर संख्या-04, एमएआर प्लॉट नं.एएफ-III, एक्शन एरिया-1ए, न्यू टाउन, राजारहाट, कोलकाता-700156 पर भेजना होगा। वहीं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेसबाइट पर विजिट करना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.