Move to Jagran APP

C-DAC Recruitment 2021: प्रोजेक्ट इंजीनियर और प्रोजेक्ट एसोसिएट के 259 पदों पर निकली वैकेंसी, 25 सितंबर तक करें आवेदन

C-DAC Recruitment 2021नोटिफिकेशन के मुताबिक प्रोजेक्ट इंजीनियर प्रोजेक्ट एसोसिएट और प्रोजेक्ट सपोर्ट स्टाफ के पद के लिए भर्ती पूरी तरह से अपने पुणे केंद्र के लिए विभिन्न परियोजनाओं के लिए निकाली गई है। यह भर्ती अनुबंध के आधार पर की जाएंगी।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Sat, 04 Sep 2021 02:20 PM (IST)Updated: Sat, 04 Sep 2021 02:31 PM (IST)
C-DAC Recruitment 2021: प्रोजेक्ट इंजीनियर और प्रोजेक्ट एसोसिएट के 259 पदों पर निकली वैकेंसी, 25 सितंबर तक करें आवेदन
C-DAC Recruitment 2021: सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ एडवांस्ड कंप्यूटिंग, सी-डैक

C-DAC Recruitment 2021: सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ एडवांस्ड कंप्यूटिंग, सी-डैक (Centre for Development of Advanced Computing,C-DAC)ने प्रोजेक्ट इंजीनियर, प्रोजेक्ट एसोसिएट सहित अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसके तहत कुल 259 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं। ऐसे में इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार सीडीएसी की आधिकारिक साइट cdac.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 सितंबर, 2021 तक है। अभ्यर्थी इस बात का खासतौर पर ध्यान दें कि आखिरी तारीख बीतने के बाद कोई आवेदन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

loksabha election banner

C-DAC की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक प्रोजेक्ट इंजीनियर, प्रोजेक्ट एसोसिएट और प्रोजेक्ट सपोर्ट स्टाफ के पद के लिए भर्ती पूरी तरह से अपने पुणे केंद्र के लिए विभिन्न परियोजनाओं के लिए निकाली गई है। यह भर्ती अनुबंध के आधार पर की जाएंगी। इसके अलावा जो उम्मीदवार, उपरोक्त पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध विस्तृत अधिसूचना को पढ़ने के बाद कर सकते हैं। अभ्यर्थी एक और बात का ध्यान दें कि आवेदन करते वक्त नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें और तब अप्लाई करें, क्योंकि फॉर्म में कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो फिर एप्लीकेशन फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा। 

वैकेंसी डिटेल्स

प्रोजेक्ट इंजीनियर- 249 पोस्ट

प्रोजेक्ट एसोसिएट- 04 पोस्ट

प्रोजेक्ट सपोर्ट स्टॉफ- 02 पोस्ट

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन पंजीकरण की शुरुआत- 02-सितंबर-21

ऑनलाइन पंजीकरण की अंतिम तिथि- 25-सितंबर-2021

लिखित परीक्षा/साक्षात्कार की तिथि ईमेल द्वारा सूचित की जाएगी

ये होगी फीस

उम्मीदवारों को इस पोस्ट पर आवेदन करने के लिए आवेदन शुल्क 500 रुपये का भुगतान करना होगा। अभ्यर्थियों को फीस का भुगतान करना होगा। सी-डैक वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया के दौरान डेबिट / क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके किया जाना है। इसके अलावा अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/पीडब्ल्यूडी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों और महिला उम्मीदवारों द्वारा भी कोई शुल्क नहीं देना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.