नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। BRO Recruitment 2022: बॉर्डर रोड ऑर्गनाइजेशन (Border Roads Organisation) ने ड्राफ्ट्समैन, ऑपरेटर, इलेक्ट्रीशियन समेत अन्य पदों के लिए होने वाली भर्ती के संबंध में अहम सूचना जारी की है। इसके अनुसार, BRO ने विभिन्न पदों पर आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि को आगे बढ़ा दिया है। जारी सूचना के अनुसार, ड्राफ्ट्समैन, ऑपरेटर, इलेक्ट्रीशियन समेत अन्य पदों के लिए अब ऑर्गनाइजेशन 10 नवंबर तक फॉर्म प्राप्त कर सकता है। आधिकारिक नोटिस के अनुसार, दूर-दराज के राज्यों सहित सभी क्षेत्रों से आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि 10 नवंबर, 2022 तक बढ़ा दी गई है। वहीं इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार इस संबंध में ऑफिशियल नोटिफिकेशन चेक करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट Bro.gov.in पर जाकर नोटिफिकेशन को पढ़ सकता है। इसके अलावा, अभ्यर्थियों की सहूलियत के लिए नीचे डायरेक्ट लिंक की मदद से पढ़ सकते हैं।  

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

आधिकारिक नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

यह भी पढ़ें: CIL recruitment 2022: यहां 41 मेडिकल एक्जीक्यूटिव के पदों पर निकली वैकेंसी, 29 अक्टूबर तक करें अप्लाई

यह भी पढ़ें: Bank Recruitment 2022: इस बैंक में ग्रेजुएट्स के लिए निकली वैकेंसी, जानें पद और भर्ती से जुड़ी फुल डिटेल

 

इसके अलावा, अभ्यर्थी बॉर्डर रोड ऑर्गनाइजेशन ने पदों की संख्या में भी इजाफा किया है। इसके अनुसार, अब इस भर्ती प्रकिया के माध्यम से 323 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऑर्गनाइजेशन ने 77 पदों को बढ़ा दिया है।हालांकि पहले इस वैकेंसी प्रोसेस के माध्यम से 246 पदों पर भर्ती होनी थी। वहीं इन पद और वैकेंसी से जुड़ी ज्यादा जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं। 

वैकेंसी डिटेल्स

ड्राफ्ट्समैन 16, ऑपरेटर कम्युनिकेशन 46, इलेक्ट्रीशियन 43, मल्टीस्किल्ड वर्कर 27, मल्टी स्किल्ड कुक 133, सुपरवाइजर Administration 07, सुपरवाइजर स्टोरा 13, सुपरवाइजर Cipher 9, हिंदी टाइपिस्ट 10, वेल्डर 24 सहित अन्य पद शामिल हैं। 

Edited By: Nandini Dubey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट