Move to Jagran APP

BHEL Recruitment 2021: टेक्नीशियन अपरेंटिस के 60 पदों पर निकली भर्तियां, आवेदन का आखिरी दिन आज

BHEL Recruitment 2021 भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड ( Bharat Heavy Electricals Limited BHEL) ने टेक्नीशियन अपरेंटिस के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इसके तहत कुल 60 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। इनमें मैकेनिकल ईईई ईसीई सिविल और कंप्यूटर इंजीनियरिंग सहित विभागों में नियुक्तियां होनी है।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Fri, 05 Mar 2021 02:06 PM (IST)Updated: Sat, 06 Mar 2021 06:13 AM (IST)
BHEL Recruitment 2021: टेक्नीशियन अपरेंटिस के 60 पदों पर निकली भर्तियां, आवेदन का आखिरी दिन आज
BHEL Recruitment 2021: भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (Bharat Heavy Electricals Limited, BHEL)

 BHEL Recruitment 2021: भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (Bharat Heavy Electricals Limited, BHEL) ने टेक्नीशियन अपरेंटिस के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इसके तहत कुल 60 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। इनमें मैकेनिकल, ईईई, ईसीई, सिविल और कंप्यूटर इंजीनियरिंग में नियुक्तियां होनी है। इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को12वीं पास होना चाहिए। उम्मीदवार ध्यान रखें कि इस पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने की लास्ट डेट आज, 6 मार्च, 2021 को है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार सभी डॉक्यूमेंट्स के साथ dks@bhel.in पर जाकर अपना आवदेन पत्र भेज सकते हैं। आवेदन करने से पहले उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें, क्योंकि आवेदन पत्र में कहीं कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो फिर आवेदन पत्र रिजेक्ट हो जाएगा, इसलिए इस बात का ध्यान रखें।

loksabha election banner

BHELकी ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक टेक्नीशियन अपरेंटिस के कुल 60 पदों में मैकेनिकल के 35, ईईई 6, ईसीई के 5 और सिविल 10 के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं कंप्यूटर इंजीनियरिंग के 4 पोस्ट पर भर्तियां की जाएंगी। वहीं इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं पास होना चाहिए।

BHEL Recruitment 2021: ये होगी स्टाइपेंड

भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक टेक्नीशियन अपरेंटिस के पदों पर सेलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों को स्टाइपेंड के तौर पर 8 हजार रुपये की सैलरी दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.