Move to Jagran APP

BFUHS Recruitment 2024: बाबा फरीद यूनिवर्सिटी में स्टाफ नर्स पदों पर भर्ती का एलान, यहां से करें अप्लाई

बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज (BFUHS) की ओर से स्टाफ नर्स के 120 रिक्त पदों पर भर्ती निकाली गई है। इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है एवं आवेदन की अंतिम तिथि 31 जुलाई 2024 तय की गई है। ऐसे में जो भी अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए योग्यता पूरी करते हैं वे ऑनलाइन माध्यम से तय तिथियों में आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं।

By Amit Yadav Edited By: Amit Yadav Wed, 10 Jul 2024 02:18 PM (IST)
BFUHS Recruitment 2024: यहां से पाएं वैकेंसी डिटेल।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। मेडिकल क्षेत्र में करियर बनाने की सोच रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है। बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज (BFUHS) की ओर से स्टाफ नर्स के पदों को भरने के लिए भर्ती निकाली गई है। इस भर्ती के लिए एप्लीकेशन प्रॉसेस शुरू हो गई है। पात्रता रखने वाले अभ्यर्थी इस भर्ती में शामिल होने के लिए ऑनलाइन माध्यम से निर्धारित अंतिम तिथि 31 जुलाई 2024 तक फॉर्म भर सकते हैं।

आवेदन पत्र केवल ऑनलाइन माध्यम से यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट bfuhs.ac.in पर जाकर भर सकते हैं। फॉर्म भरने से पूर्व अभ्यर्थी निर्धारित पात्रता एवं मापदंड की जांच अवश्य कर लें।

पात्रता एवं मापदंड

इस भर्ती में भाग लेने के लिए अभ्यर्थी ने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10+2 या इसके समकक्ष परीक्षा उत्तीर्ण करने के साथ ही बीएससी नर्सिंग/ 3 वर्षीय डिप्लोमा इन जनरल नर्सिंग एन्ड मिडवाइफरी किया हो। इसके साथ ही अभ्यर्थी का पंजाब नर्सेज रजिस्ट्रेशन काउंसिल, चंडीगढ़ में रजिस्टर्ड होना चाहिए। अभ्यर्थी की उम्र 37 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। पात्रता एवं मापदंड की विस्तृत डिटेल के लिए आधिकारिक अधिसूचना का अवलोकन अवश्य कर लें।

कैसे करें आवेदन

इस भर्ती में आवेदन के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर भर्ती से संबंधित लिंक पर क्लिक करें। इसके पहले रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करके पंजीकरण कर लें और उसके बाद लॉग इन के माध्यम से अन्य डिटेल भरकर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर लें। अंत में पूर्ण रूप से भरे हुए फॉर्म का एक प्रिंटआउट निकालकर सुरक्षित रख लें।

कितना मिलेगा वेतन

इस भर्ती के माध्यम से स्टाफ नर्स के कुल 120 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। चयनित होने वाले उम्मीदवारों को पे लेवल 5 के अनुसार शुरुआती वेतन 29200 रुपये प्रति माह प्रदान किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Indian Bank Recruitment 2024: इंडियन बैंक में अप्रेंटिसशिप पदों पर निकली बंपर भर्ती, 31 जुलाई तक कर सकते हैं अप्लाई