Move to Jagran APP

BECIL Recruitment 2021: आवेदन की अंतिम तिथि आज, 567 इन्वेस्टिगेटर, एमटीएस समेत अन्य पदों के लिए ऐसे करें अप्लाई

BECIL Recruitment 2021 ऑनलाइन आवेदन करने की लास्ट डेट आज 24 मई 2021 को है। इससे पूर्व आवेदन की अंतिम तिथि 20 मई 2021 थी। आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट becil.com पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Thu, 20 May 2021 06:42 PM (IST)Updated: Mon, 24 May 2021 06:56 AM (IST)
BECIL Recruitment 2021: आवेदन की अंतिम तिथि आज, 567 इन्वेस्टिगेटर, एमटीएस समेत अन्य पदों के लिए ऐसे करें अप्लाई
becilmol.cbtexam.in पर जाकर कर सकते हैं संबंधित भर्ती के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

BECIL Recruitment 2021: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने विज्ञापन संख्या-56 के अंतर्गत इन्वेस्टिगेटर, सुपरवाइजर, एमटीएस सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि को एक बार फिर से विस्तारित किया था। इसके अनुसार, ऑनलाइन आवेदन करने की लास्ट डेट आज, 24 मई, 2021 को है। इससे पूर्व, आवेदन की अंतिम तिथि 20 मई, 2021 थी। आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट, becil.com पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। इसके अलावा, उम्मीदवार डायरेक्ट लिंक becilmol.cbtexam.in के माध्यम से भी अप्लाई कर सकते हैं।

loksabha election banner

बता दें कि इस भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 11 अप्रैल से प्रारंभ हुई थी। सबसे पूर्व में, आवेदन करने की अंतिम तिथि 22 अप्रैल, 2021 थी। इसके बाद, एप्लीकेशन विंडो को क्लोज कर दिया गया था। हालांकि, 14 मई से एप्लीकेशन विंडो को फिर से ओपन किया गया। बीईसीआईएल ने रिक्तियों की संख्या भी बढ़ा दी थी। इस संबंध में वेबसाइट पर नया नोटिफिकेशन जारी किया गया था। जिसके अनुसार, अब कुल 567 पदों पर भर्तियां की जानी हैं। इससे पूर्व अधिसूचना के मुताबिक, कुल 463 रिक्तियों की घोषणा की गई थी। ये सभी पद संविदा के आधार पर भरे जाने हैं। जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, वे वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन देख सकते हैं। नोटिफिकेशन में पोस्ट के अनुसार, शैक्षिक योग्यता, कार्य अनुभव व उम्र सीमा समेत संबंधित पात्रता की डिटेल जानकारी उपलब्ध है।

ऐसे होगा चयन

नोटिफिकेशन के अनुसार, इन्वेस्टिगेटर और सुपरवाइजर पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के माध्यम से किया जाएगा। जबकि, अन्य पोस्ट के लिए उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाना है। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अधिसूचना चेक कर सकते हैं।

यहां करें ऑनलाइन अप्लाई

ऑनलाइन अप्लाई करने के लिए, उम्मीदवारों को becilmol.cbtexam.in पर विजिट करना होगा। यहां उपलब्ध लिंक के माध्यम से रजिस्ट्रेशन और आवेदन फॉर्म भरने की प्रक्रिया पूरी कर सकेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.