Move to Jagran APP

बीईसीआईएल में लैब टेक्नीशियन, फार्मासिस्ट सहित अन्य पदों पर जॉब का मौका, @becil.com पर जानें डिटेल

BECIL Recruitment 2021 ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक स्टोर कीपर कम क्लर्क के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक के साथ स्टोर संभालने का एक साल का अनुभव होना चाहिए।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Thu, 09 Dec 2021 03:47 PM (IST)Updated: Thu, 09 Dec 2021 03:47 PM (IST)
बीईसीआईएल में लैब टेक्नीशियन, फार्मासिस्ट सहित अन्य पदों पर जॉब का मौका, @becil.com पर जानें डिटेल
Image-freepik.com ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (Broadcast Engineering Consultants India Limited, BECIL)

नई दिल्ली ऑनलाइन डेस्क। ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (Broadcast Engineering Consultants India Limited, BECIL) में विभिन्न पदों पर भर्ती निकली है। बीईसीआईएल लैब टेक्नीशियन फार्मासिस्ट, स्टोर कीपर कम क्लर्क, गैस स्टीवर्ड, लाइब्रेरियन सहित अन्य पदों पर भर्ती निकाली है। इसके तहत कुल 80 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन आज यानी कि 09 दिसंबर, 2021 को ही जारी किया गया है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं और योग्य हैं, वे @becil.com पर जाकर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 18 दिसंबर, 2021 है।

loksabha election banner

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक स्टोर कीपर कम क्लर्क के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक के साथ स्टोर संभालने का एक साल का अनुभव होना चाहिए। वहीं फार्मासिस्ट के पद पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान/बोर्ड से फार्मेसी में डिप्लोमा होना चाहिए। इसके अलावा, लाइब्रेरियन ग्रेड- III के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से लाइब्रेरी साइंस में बीएससी की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा अन्य पदों से जुड़ी एजुकेशन क्वालिफिकेशन और आयु सीमा चेक करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करना होगा। 

अभ्यर्थी को अगर आवेदन करने के दौरान किसी भी तरह की तकनीकी समस्या का सामना करना पड़ता है तो इसके लिए वे khuswindersingh@becil.com लिख सकते हैं। वहीं तकनीकी के अलावा भर्ती से संबंधित अन्य प्रश्नों के लिए maheshchand@becil.com पर लिख सकते हैं। इसके अलावा हेल्पलाइन नंबर 0120-4177860 पर सवाल पूछ सकते हैं।

ये होगी सैलरी

स्टोर कीपर कम क्लर्क -23,100 रुपये

फार्मासिस्ट - 26,100 रुपये

यूडीसी/डीईओ- 24,800/- रुपये

मेडिकल रिकॉर्ड टेक्नीशियन- 26,100 रुपये

गैस स्टीवर्ड- 24,800 रुपये

लैब तकनीशियन - 26,100 रुपये

लाइब्रेरियन ग्रेड III -.43,900 रुपये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.