Move to Jagran APP

Bank Recruitment 2021: बैंक में पीओ और क्लर्क के पदों पर निकली भर्ती, चेक करें लास्ट डेट सहित पूरी डिटेल्स

जम्मू एंड कश्मीर बैंक की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिकक्लर्क के 25 और पीओ के 20 पदों नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं इन पदों पर एजुकेशन क्वालिफिकेशन की बात करें तो बैंकिंग एसोसिएट के पद पर अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएट होना चाहिए।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Fri, 29 Oct 2021 04:22 PM (IST)Updated: Fri, 29 Oct 2021 04:29 PM (IST)
Bank Recruitment 2021: बैंक में पीओ और क्लर्क के पदों पर निकली भर्ती, चेक करें लास्ट डेट सहित पूरी डिटेल्स
JK Bank Recruitment 2021: बैंक में नौकरी का ख्वाब देख रहे युवाओं के बेहतरीन खबर है।

JK Bank Recruitment 2021: बैंक में नौकरी का ख्वाब देख रहे युवाओं के बेहतरीन खबर है। जम्मू एंड कश्मीर बैंक (Jammu and Kashmir Bank, J&K Bank) ने पीओ और र्क्लक के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है। इसके तहत कुल 45 पोस्ट पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट jkbank.com पर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को ध्यान रखना होगा कि ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और 17 नवंबर, 2021 तक चलेगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार अप्लाई करना चाहते हैं, वे इस अवधि तक कर दें, क्योंकि अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई फाॅर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

loksabha election banner

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की प्रारंभिक तिथि - 28 अक्टूबर 2021

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि - 17 नवंबर 2021

अपना आवेदन प्रिंट करने की अंतिम तिथि - 02 दिसंबर 2021

वैकेंसी डिटेल्स

जम्मू एंड कश्मीर बैंक की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, क्लर्क के 25 और पीओ के 20 पदों नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं इन पदों पर एजुकेशन क्वालिफिकेशन की बात करें तो बैंकिंग एसोसिएट के पद पर अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएट होना चाहिए। इसके साथ ही पीओ के पद पर भी आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को स्नातक होना अनिवार्य है। इसके अलावा, विभिन्न पदों से जुड़ी एजुकेशन क्वालिफिकेशन चेक करने के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं।

ये होनी चाहिए उम्र

बैंकिंग एसोसिएट के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 20 से 30 साल की आयु होनी चाहिए। इसके अलावा, प्रोबेशनरी ऑफिसर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 20 साल से 32 साल होनी चाहिए। हालांकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.