Move to Jagran APP

BOI Recruitment 2020: बैंक ऑफ इंडिया में 216 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी, इस लिंक से करें डाउनलोड

Bank of India Recruitment 2020 उम्मीदवार बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट bankofindia.co.in के करियर पेज पर विजिट करके नोटिफिकेशन डाउनलोड कर पाएंगे।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 03:42 PM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 07:54 AM (IST)
BOI Recruitment 2020: बैंक ऑफ इंडिया में 216 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी, इस लिंक से करें डाउनलोड
BOI Recruitment 2020: बैंक ऑफ इंडिया में 216 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी, इस लिंक से करें डाउनलोड

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Bank of India Recruitment 2020: बैंक ऑफ इंडिया द्वारा स्केल IV तक विभिन्न स्केल में ऑफिसर के कुल 216 पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना आज, 14 सितंबर 2020 को जारी कर दी गयी है। उम्मीदवार, बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट, bankofindia.co.in के करियर पेज पर विजिट करके या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि, इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 16 सितंबर 2020 से आरंभ होनी है।

loksabha election banner

बैंक ऑफ इंडिया 216 ऑफिसर पदों के लिए नोटिफिकेशन डाउनलोड लिंक

बैंक ऑफ इंडिया ऑफिशियल वेबसाइट लिंक

यह भी पढ़ें - IBPS Clerk 2020: 1000 पद बढ़े, आईबीपीएस क्लर्क भर्ती में अब करें 2557 रिक्तियों के लिए आवेदन 23 सितंबर तक

बैंक ऑफ इंडिया ने किया था शार्ट नोटिस जारी

बैंक ऑफ इंडिया ने स्केल IV तक विभिन्न स्केल में ऑफिसर के कुल 216 पदों पर भर्ती के लिए शार्ट नोटिस हाल ही में जारी किया थी। बैंक ऑफ इंडिया द्वारा प्रोजेक्ट संख्या 2020-21/2 के अंतर्गत जारी भर्ती नोटिस के अनुसार ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया अगले सप्ताह 16 सितंबर से आरंभ होगी और ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 30 सितंबर 2020 निर्धारित की गयी है।

ऐसे कर पाएंगे ऑनलाइन आवेदन

बैंक ऑफ इंडिया में 216 ऑफिसर पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट के कैरियर सेक्शन में 14 सितंबर को उपलब्ध कराये जाने वाली विस्तृत भर्ती अधिसूचना को डाउनलोड करके योग्यता मानदंडों समेत सभी निर्देशों को पढ़ लेना चाहिए। इसके बाद उम्मीदवार बैंक की वेबसाइट के कैरियर सेक्शन में ही 16 सितंबर से उपलब्ध कराये जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म की मदद से सम्बन्धित पदों के लिए अपना आवेदन सबमिट कर पाएंगे। हालांकि, इस बीच उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए वे बैंक ऑफ इंडिया में 216 ऑफिसर भर्ती से सम्बन्धित किसी भी प्रकार के अपडेट या जानकारी के लिए बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट पर ही भरोसा करें और सोशल मीडिया आदि पर प्रचारित किये जाने वाले भ्रामक खबरों के अनुसार गलत जगह न तो फॉर्म भरे या और न ही आवेदन शुल्क के नाम पर किसी भी प्रकार का भुगतान करें। बैंक ऑफ इंडिया द्वारा आवेदन प्रक्रिया की पूरी जानकारी ऑफिशियल वेबसाइट पर ही उपलब्ध करायी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.